Top
undefined
Breaking

दिल्ली/एनसीआर

दिल्ली दंगे के आरोपी तीनों छात्र कार्यकर्ताओं को रिहा करने का आदेश

24 फरवरी 2020 को उत्तर-पूर्व दिल्ली में संशोधित नागरिकता कानून के समर्थकों और विरोधियों के बीच हिंसा ने सांप्रदायिक टकराव का रूप ले लिया था। हिंसा में कम से कम 53 लोगों की मौत हो गई थी

आप सांसद संजय सिंह के सरकारी आवास में तोड़फोड़, 2 लोग गिरफ्तार

आप नेता ने कहा कि मैं ऐसे हमलों से नहीं डरूंगा और मैं भगवान श्री राम के नाम पर किए जा रहे इस घोटाले को उजागर करना जारी रखूंगा।

दिल्ली के होटल, रेस्टोरेंट और बार में नहीं परोसी जाएगी शराब

आदेश में कहा गया कि बाजारों, माॅल और बाजार परिसरों (कंटेनमेंट जोन के बाहर) में सभी शराब की दुकानों को सुबह 10 से रात आठ बजे के बीच खोलने की अनुमति है। शहर में शराब की दुकानें छह जून को दोबारा खुलीं थी।

साढ़े छह करोड़ कैश और चालीस किलो सोने की गुत्थी सुलझी

उत्तर-प्रदेश14 Jun 2021 3:24 AM GMT
नोएडा। ग्रेटर नोएडा की पूर्वांचल सिल्वर सिटी सोसायटी से जो 6.5 करोड़ कैश और 40 किलो सोना चोरी हुआ, वह राममणि पांडेय और उसके बेटे किशलय पांडेय का ही...

दिल्ली में लॉकडाउन में रियायत का ऐलान

नई दिल्ली। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने रियायतों का ऐलान किया। आज प्रेस कॉंफ्रेंस में उन्होंने कहा कि कोरोना से जीतने के लिए सरकार तेजी से काम कर ...

ट्रक में घुसी कार, परिवार के तीन लोगों मौत

ग्रेटर नोएडा। रविवार सुबह यमुना एक्सप्रेस-वे पर एक भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए। घायलों की हालत...

दिल्ली में शराब की दुकानों और क्लबों के आबकारी लाइसेंस तीन महीने बढ़े

तीन महीने की अवधि के लिए 30 जून या उससे पहले आनुपातिक लाइसेंस शुल्क के भुगतान के बाद ही लाइसेंस का नवीनीकरण किया जाएगा।

सिंघु बाॅर्डर पर किसानों प्रदर्शन स्थल की फोटो खींचने वाले दो दरोगाओं पर हमला

भाकियू प्रवक्ता राकेश टिकैत ने कहा कि वो पुलिस कर्मी सिविल ड्रेस में होंगे, उनको लगा होगा कि चैनल के लोग हैं और हमें गलत तरह से दिखाते हैं। हमारे लोग मारपीट नहीं करते।

दिल्ली के लाजपत नगर में कपड़े के शोरूम में भीषण आग

सुबह करीब 10 बजकर 20 मिनट पर एक एक शोरूम में आग लगने की सूचना मिली थी जिसके बाद दमकल की 16 गाड़ियों को मौके पर भेजा गया। आग बेकाबू होते देख दमकल की 14 और गाड़ियों को मौके पर भेजा गया है।

सुबह की सैर बन गई अंतिम यात्रा, बेकाबू टेम्पो से कुचलकर चार लोगों की मौत

मृतकों में से तीन लोग एक ही परिवार के थे। टक्कर इतनी भीषण थी कि हादसे के बाद शवों के चिथड़े चारों और बिखर गए।

टीकरी बॉर्डर पर रेप का मुख्य आरोपी तीन दिन की पुलिस रिमांड में भेजा

पुलिस ने इस मामले की जांच के लिए तीन टीमें बनाई थीं और 6 आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी। पुलिस ने इस मामले में पूछताछ के लिए किसान नेता योगेंद्र यादव समेत कई लोगों को नोटिस भेजा था।

राशन माफिया के नियंत्रण में है दिल्ली सरकारः रविशंकर प्रसाद

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि भारत सरकार देशभर में 2 रुपये प्रति किलो गेहूं, 3 रुपये प्रति किलो चावल देती है। प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत पिछले साल की तरह इस बार भी नवंबर तक गरीबों को मुफ्त राशन दिया जा रहा है।