Top
undefined

दिल्ली/एनसीआर

राकेश टिकैत बोले- ट्रैक्टर किसानों का टैंक है, कारों से आंदोलन नहीं चलता

भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता चौ. राकेश टिकैत ने आम जनता से भी किसानों को रोकने के लिए की गयी बेरिकेडिंग को तोड़कर आंदोलन में शामिल होने की अपील की है।

6 मार्च को किसान आंदोलन के 100 दिन पूरे, मुजफ्फरनगर से शुरू होगा ट्रैक्टर मार्च

6 मार्च को दिल्ली-एनसीआर के केएमपी एक्सप्रेस वे की नाकेबंदी की जाएगी। 8 मार्च को 'महिला किसान दिवस' मनाया जाएगा। 15 मार्च को केंद्रीय ट्रेड यूनियनों के 'निजीकरण विरोधी दिवस' के समर्थन करते हुए विरोध प्रदर्शन किए जाएंगे। पूरे भारत में "MSP दिलाओ अभियान" शुरू किया जाएगा।

दिल्ली में मिले कोरोना के सबसे ज्यादा मरीज, एक की मौत

महाराष्ट्र राज्य में कोरोना वायरस संक्रमण के सर्वाधिक मामले सामने आने और कई क्षेत्रों में लाकडाउन लगाये जाने की खबरों के बीच अलर्ट हुई दिल्ली में भी स्थिति चिंताजनक होने लगी है।

अवैध शराब के ढक्कन और रैपर बनाने वाली फैक्ट्री सील

दिल्ली/एनसीआर4 March 2021 12:39 PM GMT
मुजफ्फरनगर । दिल्ली में स्थित अवैध शराब के रैपर/ढक्कन बनाने वाली फैक्ट्री को सील कर दिया गया है। गत दिनों थाना सिविल लाईन पुलिस द्वारा अन्तर्राजीय...

भाजपा का एक सांसद इस्तीफा देगा: राकेश टिकैत

दिल्ली/एनसीआर4 March 2021 10:36 AM GMT
नई दिल्ली। भाजपा के खिलाफ चुनाव प्रचार के लिए प बंगाल जाने से पहले भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता और किसान नेता राकेश टिकैत ने दावा किया है कि जल्द...

महिला का संपादक पर डिनर पर घर बुलाकर की छेड़छाड़ का आरोप

केरल स्टेट इंस्टीट्यूट आॅफ चिल्ड्रेन लिट्रेचर के पूर्व निदेशक डि क्रूज का पक्ष जानने के लिए पुलिस उनसे संपर्क कर रही है।

भाकियू ने अब फिर मुजफ्फरनगर में बुलाई किसान पंचायत

मुज़फ्फरनगर3 March 2021 2:01 PM GMT
भारतीय किसान यूनियन ने किसानों की समस्याओं और गन्ना मूल्य भुगतान को लेकर मुजफ्फरनगर में पंचायत का ऐलान कर दिया है। इसके लिए प्रशासन भी अलर्ट हो गया है। भाकियू ने किसानों से भारी संख्या में पहुंचने की अपील की है।

5 में से 4 वाॅर्ड में कब्जा, एक पर कांग्रेस, भाजपा गोल

दिल्ली/एनसीआर3 March 2021 10:21 AM GMT
पांच वाॅर्ड में से चार आप के पास थे जबकि शालीमार बाग नाॅर्थ से प्रतिनिधि भाजपा के पार्षद थे। भाजपा ने अपनी एक सीट भी खो दी।

महंगी हुई कार, पीएनजी और सीएनजी पर भी महंगाई की मार

इंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड ने पीएनजी की कीमतों में 91 पैसे की बढ़ोतरी की है जबकि सीएनजी 70 पैसे महंगा हुआ है। बढ़ी हुई कीमतें 2 मार्च, 2021 को सुबह 6 बजे से लागू होगी।

आंदोलन को दिनचर्या बना लें किसान-नरेश टिकैत

मुजफ्फरनगर में 1987 के करमूखेडी आंदोलन में शहीद हुए किसान जयपाल मलिक और अकबर अली को दी गई श्रद्धांजलि

सिपाही को गोली मारने वाले दो बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार

नई दिल्ली। पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान एक कांस्टेबल को गोली मारने वाले दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। गत दिनों जब कॉन्स्टेबल ने इन बदमाशों को चेकिंग के ...

98 करोड़ रुपये के जीएसटी घोटाले में व्यापारी गिरफ्तार

गाजियाबाद । अधिकारियों ने 98 करोड़ रुपए के जीएसटी घोटाले में सेंट्रल जीएसटी के अधिकारियों ने गाजियाबाद से एक कारोबारी को गिरफ्तार कर लिया है। सूत्रों...