undefined

दैनिक राशिफल

दैनिक राशिफल
X

मेषः सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं। मान-सम्मान में वृद्धि होगी। परिवार का साथ मिलेगा। आलस्य अधिक रहेगा।

वृषभः नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। वाहन सुख में वृद्धि हो सकती है। मन अशान्त रहेगा। परिवर्तन की भी सम्भावना बन रही हैं।

मिथुनः सन्तान के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। कारोबार का विस्तार होगा। धार्मिक संगीत में रुचि बढ़ सकती है। मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव रहेगा।

कर्कः कारोबार के प्रति सचेत रहें। सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकता है। लाभ के अवसर मिलेंगे। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मानसिकता रहेगी।

सिंहः आय में वृद्धि होगी। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। पैतृक सम्पत्तिि के प्राप्त होने के योग बन रहे हैं। माता का सानिध्य एवं सहयोग मिलेगा।

कन्याः कार्यक्षेत्र में परिवर्तन की सम्भावना भी है। क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचने का प्रयास करें। माता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं।

तुलाः पिता से धन प्राप्त हो सकता है। धैर्यशीलता में कमी रहेगी। जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है।

वृश्चिकः कार्यक्षेत्र में वृद्धि होगी। कारोबार की स्थिति में सुधार होगा। मित्रों का सहयोग मिलेगा। धैर्यशीलता में कमी आएगी। बातचीत में सन्तुलित रहें।

धनुः कारोबार के लिए विदेश यात्रा पर भी जा सकते हैं। कला एवं संगीत के प्रति रुझान बढ़ेगा। किसी पुराने मित्र का आगमन हो सकता है।

मकरः वाहन सुख में वृद्धि हो सकती है। कार्यक्षेत्र की स्थिति में सुधार होगा। सेहत का ध्यान रखें। आत्मविश्वास से लवरेज रहेंगे।

कुंभः उच्चशिक्षा के लिए किसी दूसरे स्थान पर जा सकते हैं। क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें। वाणी में सौम्यता रहेगी।

मीनः विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मानसिकता हो सकती है। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। मन में शान्ति एवं प्रसन्नता के भाव रहेंगे।

Next Story