Top
undefined

लता मंगेशकर: जिंदादिल शख्सियत, महान गायिका

आज लता मंगेशकर ने एक पोस्ट किया है जिसमें उन्होने आज से करीब 79 साल पहले की यादें साझा की हैं।

लता मंगेशकर: जिंदादिल शख्सियत, महान गायिका
X

लता मंगेशकर: जिंदादिल शख्सियत, महान गायिका

सुर साम्राज्ञी सिंगर लता मंगेशकर इस समय चर्चा में चल रही हैं। बता दें कि लता जी उम्र के इस पड़ाव में भी काफी जिंदादिल हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर तस्वीरों के साथ साथ यादें भी साझा करती रहती हैं। जैसे ही वो कुछ साझा करती हैं उनके फैंस इसपर रिएक्ट करते हैं और उनके पोस्ट पर लाइक्स करते हैँ। आज लता मंगेशकर ने एक पोस्ट किया है जिसमें उन्होने आज से करीब 79 साल पहले की यादें साझा की हैं।

उन्होने एक इमोशनल पोस्ट किया है। लता मंगेशकर लिखती हैं.. आज से 79 साल पहले 16 दिसंबर को मैने रेडियो पर पहली बार गाया था। मैने दो नाट्यगीत गाए थे और ये सुनकर मेरे पिताजी काफी ज्यादा खुश हुए थे। उन्होने मेरी मां से कहा कि लता को आज रेडियो पर सुनकर काफी ज्यादा खुशी हुई। अब मुझे किसी बात की चिंता नहीं है। लता जी का ये पोस्ट काफी तेजी से वायरल हो रहा है फैंस उनके पोस्ट पर शानदार कमेंट कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा है.. आपकी बातें आज भी एक छोटी बच्ची की तरह ही है, आप धन्य है, आप अपनी आवाज से पुरी दुनिया को एक ऐसी धरोहर दीं है जो कभी मिट नहीं सकती और जिसका कोई मूल्यांकन नहीं ही सकता।

बहुत बहुत धन्यवाद। एक यूजर ने लिखा है.. विश्व को माँ सरस्वती का अंश जब गातीं है तब कैसी लगती है वो पहली बार अनुभूति हुईं। महादेव श्री मंगेश का कोटी कोटी आभार हमें ऐसी रत्न देने के लिए।

Next Story