undefined

पाकिस्तान में हाफिज सईद के घर के बाहर जोरदार विस्फोट में दो लोगों की मौत, 15 घायल

हाफिज सईद जहां रहता है वह बहुत ही सिक्योरिटी बहुत सख्त रहती है, ऐसे में यहां ब्लास्ट होने की घटना को गंभीर माना जा रहा है।

पाकिस्तान में हाफिज सईद के घर के बाहर जोरदार विस्फोट में दो लोगों की मौत, 15 घायल
X

इस्लामाबाद। पाकिस्तान स्थित लाहौर में मोस्ट वांटेड आतंकी हाफिज सईद के घर के करीब ब्लास्ट में बडी तादाद में लोगों के घायल होने की सूचना है। यह धमाका जौहर टाउन के अकबर चैक में हुआ। स्थानीय लोगों ने बताया कि जिस घर के बाहर धमाका हुआ वह संदिग्ध लोग आते जाते रहते थे। हालांकि अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि ब्लास्ट के वक्त हाफिज सईद घर में था या नहीं।

धमाके के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी ने कहा कि अभी कुछ भी कहना जल्दीबाजी हो सकती है। हो सकता है कि गैस की पाइपलाइन में भी ब्लास्ट हो सकता है। अभी इसकी जांच जारी है। वहीं हाफिज सईद से जुड़े सवाल को पुलिस अधिकारी ने अनसुना करते हुए कहा कि अभी इस बाबत जांच जारी है। स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार धमाका इतना तेज था कि आसपास के घरों के शीशे टूट गए। इस घटना में 15 लोग जख्मी हैं और 4 की हालत गंभीर हैं। वहीं 2 लोगों की मौत हो गई है। स्थानीय सुरक्षा एजेंसियों ने अधिकारी ने कहा कि जब तक कुछ स्पष्ट जानकरी नहीं मिलेगी वह मीडिया से कुछ नहीं कहेंगे।

पुलिस अधिकारियों ने उन सवालों को खारिज कर दिया कि इस ब्लास्ट का निशाना कौन था। पुलिस अधिकारी ने कहा कि अभी जब यही स्पष्ट नहीं है कि आखिर यह बम ब्लास्ट या फिर गैस की पालप लाइन फटी है, तो ऐसे में हम यह ठीक-ठीक नहीं कह सकते हैं कि ब्लास्ट का निशाना कौन था। बता दें हाफिज सईद जहां रहता है वह बहुत ही सिक्योरिटी बहुत सख्त रहती है, ऐसे में यहां ब्लास्ट होने की घटना को गंभीर माना जा रहा है। पाकिस्तान की कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया है कि ब्लास्ट वाली जगह पर एक मोटर साइकल थी और थोड़ी देर बाद मोटर साइकल ब्लास्ट हो गया।

Next Story