Top
undefined

संसद भवन के पास संदिग्ध कश्मीरी के पकडे जाने सनसनी

इस व्यक्ति के पास से कोडवर्ड में मिली चिट्ठी मिली है। पुलिस ने उसे संसद मार्ग थाने लाकर पूछताछ की। साथ ही संसद भवन और आसपास की सुरक्षा बढ़ा दी गई।

संसद भवन के पास  संदिग्ध कश्मीरी  के पकडे जाने सनसनी
X

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस द्वारा बुधवार सुबह संसद भवन के पास विजय चैक से एक संदिग्ध शख्स को पकडे जाने के बाद सनसनी मच गई। इस व्यक्ति के पास से कोडवर्ड में मिली चिट्ठी मिली है। पुलिस ने उसे संसद मार्ग थाने लाकर पूछताछ की। साथ ही संसद भवन और आसपास की सुरक्षा बढ़ा दी गई।

पुलिस के अनुसार हिरासत में लिया गया युवक संदिग्ध हालात में संसद भवन के आसपास घूम रहा था। यह युवक कश्मीरी है। उसके पास से एक बैग में दो पहचान पत्र मिले आधार कार्ड और एक ड्राइविंग लाइसेंस पर अलग नाम लिखे थे। ड्राइविंग लाइसेंस पर उसका नाम फिरदौस लिखा है, जबकि आधार कार्ड पर मंजूर अहमद अहंगेर दर्ज है। पुलिस के अनुसार उससे पूछताछ के बाद ही औपचारिक तौर पर कुछ कहा जा सकता है। उसने बताया कि वह कश्मीर के बडगाम का रहने वाला है। हालांकि वह सवालांे पर पुलिस को उलझाता रहा। वह कब यहां आया था, इसे लेकर भी वह सही जवाब नहीं दे पाया और अपने रहने के स्थान को कभी जामा मस्जिद, कभी निजामुद्दीन और जामिया बताता रहा। उससे आगे पूछताछ की जा रही है।

Next Story