undefined

बसपा और वामसेफ छोड़ कर सपा में शामिल

बसपा और वामसेफ छोड़ कर सपा में शामिल
X

मुज़फ्फरनगर। पूर्व बामसेफ अध्य्क्ष सुधा हितेश बसपा छोड़कर सपा में शामिल हो गए।

जिलाध्यक्ष प्रमोद त्यागी ने सपा नेता बच्ची सैनी, सचिन अग्रवाल आदि की मौजूदगी में बसपा नेत्री को दिलाई सपा की सदस्यता ग्रहण की।

समाजवादी पार्टी के जिला मीडिया प्रभारी साजिद हसन ने बताया कि बसपा नेताओ द्वारा बसपा को छोड़कर सपा में शामिल होने का सिलसिला जारी है। आज सपा कार्यालय पर सपा जिलाध्यक्ष प्रमोद त्यागी एडवोकेट के नेतृत्व में आयोजित मीटिंग में पूर्व बामसेफ जिलाध्यक्ष व बसपा नेत्री सुधा हितेश डाबर

ने समाजवादी पार्टी व उनके राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की सर्वसमाज के सम्मान के लिए संघर्ष को अपनी पसंद बताते हुए बसपा को छोड़कर सपा की सदस्य्ता ग्रहण कर ली। सपा में शामिल हुई पूर्व बामसेफ जिलाध्यक्ष सुधा हितेश डाबर ने कहा कि प्रदेश के विकास व पूरे प्रदेश में सबको समान अधिकार व सम्मान सिर्फ समाजवादी पार्टी की सरकार में ही सम्भव है इसलिए वह ओर उसके सभी समर्थक 2022 में सपा की सरकार लाने के मिशन को मजबूत करेंगे। इस दौरान सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष श्यामलाल बच्ची सैनी, सपा नेता साजिद हसन, सपा जिला कोषाध्यक्ष सचिन अग्रवाल, गौरव जैन, विकिल गोल्डी अहलावत, अरशद मलिक, अंशुल कुमार, रमेश चंद, शेखर कुमार, अमित कुमार, आदित्य सिंह, सोबीत कुमार आदि ने बसपा छोड़कर सपा की सदस्य्ता ली।

Next Story