undefined

मंत्री कपिलदेव अग्रवाल ने नायब तहसीलदार चयनित होने पर किया पल्लवी का सम्मान

मंत्री कपिलदेव अग्रवाल ने नायब तहसीलदार चयनित होने पर किया पल्लवी का सम्मान
X

मुजफ्फरनगर । मंत्री कपिल देव ने नायब तहसीलदार के पद पर चयनित हुई मुजफ्फरनगर की बेटी पल्लवी को पट्टिका एवं स्टाल पहनाकर शुभकामनाएं दी।

नगर विधायक एवं उत्तर प्रदेश सरकार में व्यावसायिक शिक्षा एवं कौशल विकास विभाग के स्वतंत्र प्रभार मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने यूपीपीएससी की परीक्षा में उत्तीर्ण होकर नायब तहसीलदार के पद पर चयनित हुई मुजफ्फरनगर की बेटी कुमारी पल्लवी बानिया पाल को उनके घर पहुंचकर शुभकामनाएं दी।

मंत्री कपिल देव स्थानीय कचहरी में प्रैक्टिस करने वाले किरण पाल एडवोकेट के आवास पर पहुंचे और उन्होंने उनकी पुत्री कुमारी पल्लवी बानिया पाल जो यूपीपीएससी की परीक्षा में उत्तीर्ण होने के बाद नायब तहसीलदार के पद पर चयनित हुई हैं, उन्हें सफलता की बधाई और शुभकामनाएं दी। इस दौरान मंत्री ने कुमारी पल्लवी बानिया पाल को स्टॉल ओढाया और पट्टिका पहनाकर सम्मान किया।

इस अवसर पर कपिल देव ने कहा कि कुमारी पल्लवी बानिया पाल ने नायब तहसीलदार के पद पर चयनित होकर पाल समाज और अपने माता - पिता का ही नहीं बल्कि समूचे जनपद मुजफ्फरनगर के सभी समाज के लोगों का मान बढ़ाया है। उन्होंने आम जनमानस से आह्वान किया है कि वे अपनी बेटियों को बेटों की तरह पाल-पोसकर बड़ा करते हुए उन्हें उच्च शिक्षा दिलाएं। बेटियां आज सभी क्षेत्रों में शानदार कामयाबी हासिल कर सफलता के नये आयाम स्थापित करते हुए अपना और अपने परिजनों के साथ समाज और राष्ट्र का गौरव बढ़ा रही हैं। मंत्री कपिल देव ने पल्लवी पाल के माता-पिता को भी बेटी की कामयाबी की शुभकामनाएं दी हैं।

Next Story