undefined

ओवैसी को छोड़ अलीम रोशन पहुंचे समाजवादी पार्टी में

ओवैसी को छोड़ अलीम रोशन पहुंचे समाजवादी पार्टी में
X

मुजफ्फरनगर। सदर सीट से असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ए एम आई एम में अलीम रोशन को प्रत्याशी बनाये जाने तथा उनका टिकट काटकर दूसरे को घोषित करने पर ए एम आई एम में बगावत हो गयी। तथा अलीम रोशन पार्टी को अलविदा कहकर सपा में शामिल हो गए।

सपा जिलाध्यक्ष प्रमोद त्यागी एडवोकेट के नेतृत्व में सपा में आस्था जताते हुए अलीम रोशन को सपा की सदस्यता ग्रहण कराई। सपा नेता विकास स्वरूप बब्बल,सपा जिला मीडिया प्रभारी साजिद हसन,सपा नेता अरशद आबिद,सपा जिला उपाध्यक्ष असद पाशा, सपा यूथ ब्रिगेड जिलाध्यक्ष राशिद मलिक,सपा लोहिया वाहिनी राष्ट्रीय सचिव रोहन त्यागी खतौली के पूर्व नगर अध्यक्ष महबूब अंसारी,सपा जिला सचिव इसरार बालियान की मौजूदगी में अलीम रोशन को सपा की सदस्यता ग्रहण कराते हुए सपा जिलाध्यक्ष प्रमोद त्यागी एडवोकेट ने कहा कि विकास के मुद्दे व महंगाई से निजात के लिए सपा गठबंध्न प्रत्याशियों को जनता भारी वोटों से जिताकर सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाने के लिए मतदान का बेसब्री से इंतजार कर रही है।

सपा में शामिल हुए अलीम रोशन ने कहा कि वोट बांटने वाली पार्टियो को जनता नकारकर केवल सपा रालोद गठबंधन की सरकार बनाने को तैयार है इसलिए उन्होंने सपा गठबंधन प्रत्याशियों की जीत के लिए सपा में आने का निर्णय लिया है।

सपा संगठन में विस्तार करते हुए सपा जिलाध्यक्ष प्रमोद त्यागी ने खतौली निवासी सपा नेता रियाजुद्दीन व शाहिद पप्पू को सपा में जिला सचिव की जिम्मेदारी देते हुए सपा गठबंधन प्रत्याशियों के लिए प्रचार व समर्थन जुटाने का आह्वान किया।

Next Story