undefined

शादी में पहुंची दूसरी पत्नी तो हो गया बखेड़ा

शादी में पहुंची दूसरी पत्नी तो हो गया बखेड़ा
X

मुजफ्फरनगर। सोमवार रात शादी समारोह के बीच दूल्हे की पहली पत्नी के पहुंचने से हंगामे के बाद पुलिस ने दूल्हे हो हिरासत में लिया है। पहली पत्नी होने का दावा करने वाली युवती व उसके परिजन आरोपी युवक के खिलाफ कार्रवाई कराने के लिए डटे हैं। मामले में लोग समझौता कराने की कोशिश में हैं।

बताया गया है कि उत्तरी सिविल लाइन निवासी सौरभ का फरीदाबाद निवासी कीर्ति के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों ने कई माह पहले आर्य समाज में शादी भी की थी। लेकिन सौरभ की शहर क्षेत्र निवासी एक युवती के साथ उसके परिजनों ने शादी तय कर दी। सोमवार को यह शादी भोपा रोड स्थित एक होटल में चल रही थी। किसी तरह पता चलने पर कीर्ति अपनी मां, भाभी व अन्य रिश्तेदारों के साथ शादी समारोह में जा पहुंची। उसने हंगामा किया।

पुलिस सौरभ को हिरासत में लेकर कोतवाली ले आई। आरोप था कि सौरभ के पिता व अन्य रिश्तेदारों को उसकी पहली शादी के बारे में पता था। जानबूझ कर शादी की जा रही थी। मंडी कोतवाली पुलिस ने बताया कि दूल्हा-दुल्हन पक्ष में गण्यमान्य लोगों ने समझौता करा दिया है। दोनों पक्षों का रिश्ता टूट गया हैं। फरीदाबाद निवासी युवती व आरोपी पक्ष में समझौते के प्रयास किए जा रहे है। अभी मामले में तहरीर नहीं आई है।

Next Story