undefined

सोमवार को मुजफ्फरनगर कचहरी में कंपलीट नो वर्क

संयुक्त किसान मोर्चा के भारत बंद के कारण जिला बार संघ ने लिया काम नहीं करने का निर्णय

सोमवार को मुजफ्फरनगर कचहरी में कंपलीट नो वर्क
X

मुजफ्फरनगर। संयुक्त किसान मोर्चा के द्वारा 27 सितम्बर को किये गये भारत बंद के ऐलान के कारण जनपद में भी जनजीवन अस्त व्यस्त रह सकता है। इसी को देखते हुए जिला बार संघ द्वारा सोमवार को भारत बंद के कारण वादकारियों और अधिवक्ताओं को परेशानी से बचाने के लिए कचहरी में कंपलीट नो वर्क का ऐलान कर दिया है।

रविवार को जिला बार संघ के अध्यक्ष कलीराम और महासचिव अरूण कुमार शर्मा ने इसके लिए सूचना जारी की है। बार संघ के पदाधिकारी द्वारा बताया गया है कि 27 सितम्बर सोमवार को किसान संगठनों के प्रस्तावित भारत बंद के कारण चक्का जाम किया जाना है, ऐसे में जनपद में भी कई स्थानों पर मुख्य रास्ते बन्द होने से अधिवक्ताओं व वादकारियों और पक्षकारांे को न्यायालय पहुंचने में होने वाली परेशानियों को देखते हुए जिला बार संघ मुजफ्फरनगर के सदस्य न्यायालयों में कोई न्यायिक कार्य नहीं करेंगे। इस कारण सोमवार को जिला कचहरी में अधिवक्ताओं का कम्पलीट नो वर्क रहेगा।

बता दें कि केंद्रीय कृषि कानूनों के खिलाफ अपने आंदोलन को और मजबूत करने के लिए सोमवार, 27 सितंबर को किसान संगठनों ने भारत बंद आह्वान किया है। संयुक्त किसान मोर्चा के नेतृत्व के तहत 40 किसान संगठनों ने 27 सितंबर को भारत बंद करने की लोगों से अपील की है। भारत बंद का आह्वान सुबह 06 बजे से शाम 04 बजे तक किया गया है। विपक्षी दल भी अब कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों की जंग में शामिल होंने के संकेत दिए हैं। कांग्रेस और माकपा से लेकर राकांपा और तृणमूल कांग्रेस सरीखे विपक्षी दलों ने किसान संगठनों के 27 सितंबर को बुलाए गए भारत बंद के समर्थन का ऐलान कर दिया है।

Next Story