undefined

राम मंदिर मामले की जांच को कांग्रेसियों ने दिया ज्ञापन

ज्ञापन देते हुए जिलाध्यक्ष पं सुबोध शर्मा ने बताया कि श्री राम जन्मभूमि तीर्थ अयोध्या में श्री राम मंदिर के निर्माण के लिए दो करोड़ की भूमि ट्रस्ट द्वारा 18 करोड़ में खरीदी गई है ट्रस्ट द्वारा इस खरीद पर यह साबित करता है कि राम भक्तों की चंदे के पैसे में काफी लूट की गई है।

राम मंदिर मामले की जांच को कांग्रेसियों ने दिया ज्ञापन
X

मुजफ्फरनगर। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने श्रीराम मंदिर भूमि चंदा घोटाले का आरोप लगाते हुए इसकी जांच की मांग की है।

पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव एवं प्रदेश प्रभारी प्रिंयका गांधी, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू, प्रदेश उपाध्यक्ष पूर्व विधायक पंकज मलिक के निर्देश पर जिला एवं शहर कांग्रेस कमेटी मुजफ्फरनगर के जिलाध्यक्ष पं सुबोध शर्मा एवं शहर अध्यक्ष जुनैद रऊफ के संयुक्त नेतृत्व में राष्ट्रपति को जिलाधिकारी के माध्यम से श्री राम जन्म भूमि तीर्थ ट्रस्ट द्वारा भारतीय नागरिकों द्वारा अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण के लिए दिए गए चंदे से भूमि खरीदने आर्थिक अनियमितताओं के संबंध में माननीय सर्वोच्च न्यायालय के न्यायाधीश से जांच कराने के लिए ज्ञापन दिया गया। ज्ञापन देते हुए जिलाध्यक्ष पं सुबोध शर्मा ने बताया कि श्री राम जन्मभूमि तीर्थ अयोध्या में श्री राम मंदिर के निर्माण के लिए दो करोड़ की भूमि ट्रस्ट द्वारा 18 करोड़ में खरीदी गई है ट्रस्ट द्वारा इस खरीद पर यह साबित करता है कि राम भक्तों की चंदे के पैसे में काफी लूट की गई है। सभी भारतीय नागरिकों की आस्था के प्रतीक भगवान श्री राम के भव्य मंदिर निर्माण के लिए विभिन्न सामाजिक वर्गों द्वारा दिए गए चंदे का दुरुपयोग किया जा रहा है।इस संदर्भ में हुई आर्थिक अनियमितताओं के संबंध में सभी प्रिंट व इलेक्ट्रानिक मीडिया में मुख्य समाचार प्रकाशित हुए हैं। मंदिर जन्म भूमि की खरीद में जो भी गलत तरीके से खरीद-फरोख्त की गई है, चूंकि यह विषय भारतीय जनमानस की आस्था से जुड़ा हुआ है इसलिए न्यायालय के द्वारा जांच कराकर दोषियों को दंडित किया जाए।

उक्त प्रकरण में ज्ञापन देते समय जिलाध्यक्ष पं सुबोध शर्मा, शहर अध्यक्ष जुनैद रऊफ, गुफरान काजमी, आकिल राणा, राहुल भारद्वाज, सतीश शर्मा, अहसन जमीर, अजय चैधरी, धीरज महेश्वरी, सलीम अहमद अंसारी सभासद, अशोक वर्मा, सगीर मलिक, युगल किशोर भारती, मांगेराम, अनिता ठाकुर, नवनीत सिंघल, मुकुल शर्मा, मौ बिलाल, गफ्फार पावटी, अहमद हुसैन, माँगेराम कश्यप, मुकर्रम राव, वारिस राना, आदि सहित कई कांग्रेसी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

Next Story