undefined

डीएम और एसएसपी पहुंचे मतदान केंद्रों के निरीक्षण पर

उन्होंनं ड्यूटी में लगे पुलिस बल को ब्रीफ किया एवं मतदाताओं से वार्ता कर सुरक्षा एवं सोशल डिस्टेसिंग का पालन करने हेतु बताया गया।

डीएम और एसएसपी पहुंचे मतदान केंद्रों के निरीक्षण पर
X

मुजफ्फरनगर। विधान परिषद चुनाव की गहमागहमी के बीच जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे. तथा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव द्वारा मतदान को सकुशल सम्पन्न कराने हेतु जनपद के मतदान केन्द्रों का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्होंनं ड्यूटी में लगे पुलिस बल को ब्रीफ किया एवं मतदाताओं से वार्ता कर सुरक्षा एवं सोशल डिस्टेसिंग का पालन करने हेतु बताया गया। निरीक्षण के दौरान पुलिस बल को कोविड-19 से बचाव हेतु आवश्यक बातें भी बतायी गयी तथा वोटिंग के लिए आने वाले सभी व्यक्तियों को सोशल डिस्टेंसिंग का सख्ती से पालन करवाने हेतु निर्देशित किया गया।

जनपद में स्नातक एमएलसी चुनाव को लेकर जिला प्रशासन एक्टिव मोड पर है और लगातार सुरक्षा व्यवस्था शांतिपूर्ण चुनाव कराने के लिए निरंतर भ्रमण पर रहे। इसी कड़ी में जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे और एसएसपी अभिषेक यादव ने मालवीय काॅलेज के समेत तमाम मतदान स्थलों पर पहुंच कर वहां की स्थिति का जायजा लिया। एसएसपी अभिषेक यादव भी भारी पुलिस फोर्स के साथ मतगणना स्थल पर पहुंचे। जिलाधिकारी ने मतगणना स्थल का निरीक्षण कर छोटी-छोटी खामियों को अधीनस्थ अधिकारियों को उन्हें दुरूस्त करने का निर्देश दिया। जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे ने एजेंटों से भी बातचीत कर कहा कि मतदान में किसी तरह की भी कोई असुविधा हो तो तुरंत प्रशासन को सूचित करें। जिलाधिकारी ने मतदाताओं से भी की बातचीत कर पूरी जानकारी ली। जिलाधिकारी ने बताया कि किसी भी असुविधा से बचने के लिए भी मतगणना स्थल पर भारी सुरक्षा व्यवस्था की गई है। मतदान कार्मिकों के लिए पीपीई किट, मास्क, सेनेटाइजर, ग्लब्ज आदि की व्यवस्था की गई है। किसी भी तरह की घटना से निबटने को पूरा पुलिस फोर्स हर तरह से तैयार है ।

Next Story