undefined

नई मंडी पुलिस पर चर्चित पुलिसकर्मी के परिजनों को बचाने का आरोप लगाया

कार्यवाही की मांग को लेकर हिंदू संगठनों ने किया एसएसपी कार्यालय पर प्रदर्शन

नई मंडी पुलिस पर चर्चित पुलिसकर्मी के परिजनों को बचाने का आरोप लगाया
X

मुजफ्फरनगर। नई मंडी क्षेत्र के मौहल्ला सुभाषनगर में पडौसियों पर हमला कर घायल व मकान में तोडफोड करने के आरोपी चर्चित पुलिसकर्मी के परिजनों के विरूद्ध कार्यवाही की मांग को लेकर आज विश्व हिंदू परिषद ने एसएसपी कार्यालय पर प्रदर्शन कर एसपी सिटी को ज्ञापन सौंपा।

गौरतलब है कि विगत 14 फरवरी को घर के सामने गाड़ी खडी करने से रोकने पर सुभाषनगर निवासी चर्चित पुलिसकर्मी अफजाल के परिजनों ने पडौसी परिवार पर हमला कर महिलाओं व परिवार के लोगों के साथ मारपीट करते हुए घर में तोडफोड की थी। मामले की शिकायत पुलिस से की गयी थी। लेकिन मामला पुलिसकर्मी से जुडा होने के चलते पुलिस ने कार्यवाही नहीं की थी। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया था।

आरोप है कि पुलिस ने इस मामले में पुलिसकर्मी के परिजनों का बचाव करते हुए अन्य नामजद आरोपी ताज व नाज को जेल भेज दिया था और अफजाल के परिजनों का गुपचुप शांतिभंग के आरोप में चालान कर दिया। जिससे उन्हे साथ के साथ जमानत मिल गयी। पुलिस की इस कार्यप्रणाली के विरूद्ध विश्वहिंदू परिषद के लोगों ने आज एसएसपी कार्यालय पर प्रदर्शन किया। गौरतलब है कि जिस पुलिसकर्मी के परिजनों पर यह सब आरोप है कि वह पुलिसकर्मी लम्बे समय तक मुजफ्फरनगर में तैनात रहा है और वर्तमान में सहारनपुर क्राइम ब्रांच में तैनात है। मौहल्ले के लोगों ने उक्त पुलिसकर्मी अफजाल की सम्पत्ति की भी जांच की मांग की थी। पीड़ितों द्वारा पुलिसकर्मी के दबंग परिजनों से त्रस्त होकर अपने घर से पलायन करने का पोस्टर भी चिपकाया गया था। बावजूद इसके पुलिस ने इतने संगीन मामले में आरोपियों का बचाव कर खुद को संदेह के घेरे में ला दिया है। एसपी सिटी को ज्ञापन देने वालो में प्रेमी छाबडा, दिनेश पुण्डीर, विजय वर्मा आदि दर्जनों लोग मौजूद रहे।

Next Story