undefined

कश्मीर में एक और आतंकी साजिश नाकाम, रेलवे क्रॉसिंग के पास आईईडी बरामद

राष्ट्रीय राजमार्ग पर यातायात को रोक दिया गया है। साथ ही भारी संख्या में सुरक्षाबलों की तैनाती की गई है। आईईडी को निष्क्रिय करने के लिए निरोधक दस्ते की मदद ली जा रही है।

कश्मीर में एक और आतंकी साजिश नाकाम, रेलवे क्रॉसिंग के पास आईईडी बरामद
X

जम्मू । कश्मीर में एक बार फिर गुपचुप सक्रिय हुए आतंकी दूसरे तरीके से हिंसा फैलाने की साजिश रच रहे है। नौगाम में रेलवे क्रॉसिंग के पास आईईडी बरामद होने के बाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर यातायात को रोक दिया गया है। साथ ही भारी संख्या में सुरक्षाबलों की तैनाती की गई है। आईईडी को निष्क्रिय करने के लिए निरोधक दस्ते की मदद ली जा रही है।

एक अधिकारी ने बताया कि श्रीनगर के पंथा चैक-नौगाम मार्ग पर सोमवार को विस्फोटक मिलने के बाद यातायात रोक दिया गया है। यह विस्फोटक ठीक उस समय पाया गया है जब ट्रेन सेवाओं को लंबे समय के बाद कश्मीर में शुरू किया जाना है। अधिकारी ने बताया कि सीआरपीएफ की आरओपी (रोड ओपनिंग पार्टी) और पुलिस ने नौगाम रेलवे स्टेशन से मुश्किल से सौ मीटर की दूरी पर एक संदिग्ध वस्तु देखी। जिसकी जांच के लिए दस्ते को बुलाया गया। उन्होंने बताया कि लोगों और यात्रियों की सुरक्षा के लिए पंथा चैक-नौगाम सड़क मार्ग पर यातायात रोक दिया गया है।

हाल ही में कश्मीर जोन के आईजी ने आतंकियों की बारूदी साजिश के बारे में जानकारी दी थी। आईजी ने बताया कि आतंकियों ने रणनीति बदल दी है। अब आईईडी का अधिक उपयोग करना शुरू कर दिया है। इस बदली हुई रणनीति से निपटने के लिए पुलिस तैयार है।

Next Story