undefined

कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी नियुक्त-इमरान मसूद को दिल्ली का दायित्व

अखिल भारतीय कांग्रेस के पांच सचिवांें को अलग-अलग राज्यों का प्रभारी बनाया गया है। पार्टी महासचिव केसी वेणुगोपाल द्वारा बृहस्पतिवार को जारी विज्ञप्ति में यह जानकारी दी गई है।

कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी नियुक्त-इमरान मसूद को दिल्ली का दायित्व
X

नई दिल्ली। कांग्रेस की ओर से आज पांच राज्यों के नए प्रदेश प्रभारी नियुक्ति किए हैं। वेस्ट यूपी की राजनीति में तेजतर्रार नेता की पहचान बना चुके इमरान मसूद को दिल्ली का जिम्मा दिया गया है।


कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने बृहस्पतिवार को पांच राज्यों में पार्टी के नए प्रदेश प्रभारी नियुक्त किए हैं। अखिल भारतीय कांग्रेस के पांच सचिवांें को अलग-अलग राज्यों का प्रभारी बनाया गया है। इमरान मसूद को दिल्ली प्रदेश का प्रभारी बनाया गया है। इसी तरह छत्तीसगढ़ के लिए सांसद सप्तगिरि शंकर उल्का को, विधायक दीपिका पांडे को उत्तराखंड का, संजय दत्त को हिमाचल प्रदेश का प्रभारी बनाया गया है। संजय दत्त वर्तमान में तमिलनाडु व पुडुचेरी के प्रभारी थे। उन्हें वहां से मुक्त कर दिया गया है। वहीं ब्रजलाल खाबरी को बिहार का प्रभारी बनाया गया है। पार्टी महासचिव केसी वेणुगोपाल द्वारा बृहस्पतिवार को जारी विज्ञप्ति में यह जानकारी दी गई है। ये नियुक्तियां तत्काल प्रभाव से लागू हो गई हैं।

Next Story