undefined

भाजपा सांसद रंजिता कोली को फोन पर मिली जान से मारने की धमकी

धमकी देने वाले ने कहा कि अगर आप नहीं मानीं तो आप को जान से मार दिया जाएगा। सांसद रंजिता कोली पर 28 मई 2021 को भी रात में हमला हुआ था।

भाजपा सांसद रंजिता कोली को फोन पर मिली जान से मारने की धमकी
X

भरतपुर। एक युवक ने भरतपुर की भाजपा सांसद रंजीता कोली को फोन कर जान से मारने की धमकी दी गई है। सांसद रंजिता कोली फिलहाल दिल्ली में हैं। फोन करके धमकी देने वाले युवक ने खुद को भरतपुर के भुसावर का बताया है।

बताया गया है कि महेन्द्र नाम के युवक ने सांसद को फोन पर कई आपत्तिजनक शब्द भी कहे हैं। सांसद रंजिता कोली ने बताया कि धमकी देने वाले युवक ने उनसे कहा है कि पहले भी हमला उसने ही करवाया था। लेकिन इस बार भुसावर आने पर वे बचेंगी नहीं। सांसद रंजिता कोली को यह धमकी आज दोपहर करीब 12 बजे दी गई है। कोली की दिल्ली में रेलमंत्री के साथ मिटिंग में व्यस्त होने के कारण उन्होंने अभी इसकी प्राथमिकी दर्ज नहीं करवायी है। सांसद ने बताया कि युवक ने धमकी देने के साथ ही कहा कि पहले उनकी गाड़ी पर गोली उसने ही चलवाई थी। बताया जा रहा है कि सांसद रंजीता कोली आज लोकसभा के शून्यकाल में अवैध खनन को लेकर बड़ा मुद्दा उठाने वाली थीं। वे जिले में लगातार जिले में हो रहे अवैध खनन की रोकथाम के लिए प्रयासरत हैं। आज सांसद के लोकसभा में मुद्दा उठाने से पहले ही उनको धमकी दी गई है। धमकी देने वाले ने कहा कि अगर आप नहीं मानीं तो आप को जान से मार दिया जाएगा। सांसद रंजिता कोली पर 28 मई 2021 को भी रात में हमला हुआ था। पहले हुए हमले दौरान सांसद रंजीता कोली भरतपुर से हलैना की तरफ जा रही थी। इसी दौरान रास्ते में अज्ञात लोगों ने गाड़ी पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया था। उसके हमलावर फरार हो गये थे। हमले के आरोपियों को पुलिस अभी तक गिरफ्तार नहीं कर पाई है। वे अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं। इस मामले में काफी तूल भी पकड़ा था। वह मामला शांत हुआ भी नहीं था कि उससे पहले ही सांसद को फिर से जान से मारने की धमकी दे दी गई।

Next Story