undefined

मैट्रो मैन श्रीधरन को लेकर अपनी घोषणा से पलटी भाजपा

केरल विधानसभा चुनाव की सरगर्मी के दौरान ही भाजपा की ओर से मैट्रो मैन श्रीधरन को आज भाजपा की ओर से सीएम कैंडिडेट बताया गया, लेकिन शाम होते ही भाजपा अपनी इस घोषणा से पलट गयी।

मैट्रो मैन श्रीधरन को लेकर अपनी घोषणा से पलटी भाजपा
X

नई दिल्ली। केरल विधानसभा चुनाव की सरगर्मी के दौरान ही भाजपा की ओर से मैट्रो मैन श्रीधरन को आज भाजपा की ओर से सीएम कैंडिडेट बताया गया, लेकिन शाम होते ही भाजपा अपनी इस घोषणा से पलट गयी।

केरल विधानसभा चुनाव में कुछ ही दिन शेष हैं। गुरुवार को खबरें आईं कि भारतीय जनता पार्टी ने श्मेट्रो मैनश् के नाम से मशहूर ई श्रीधरन को अपना मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित किया है। वहीं, गुरुवार की शाम को विदेश राज्य मंत्री और भाजपा नेता वी मुरलीधरन ने इन खबरों का खंडन किया।

इससे पहले पहले मुरलीधरन ने कहा था कि श्रीधरन को सीएम प्रत्याशी घोषित किया गया है। वहीं, बाद में उन्होंने कहा कि मेरे कहने का मतलब यह था कि मीडिया रिपोर्ट्स से मुझे पता चला है कि ऐसा हुआ है। हालांकि, बाद में मैंने पार्टी अध्यक्ष से इस बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि ऐसी कोई घोषणा नहीं की गई है। बता दें कि केरल में विधानसभा चुनाव की तारीखों का एलान होने से पहले ई श्रीधर ने पार्टी का दामन थामा था। मेट्रो मैन ई श्रीधरन का भाजपा में शामिल होना केरल चुनाव के लिहाज से पार्टी की बड़ी उपलब्धि माना जा रहा है। मेट्रो मैन के नाम से लोकप्रिय श्रीधरन की छवि एक बेदाग नौकरशाह की रही है।

उल्लेखनीय है कि भारतीय चुनाव आयोग की ओर से घोषित कार्यक्रम के अनुसार केरल में छह अप्रैल को मतदान होगा। राज्य में मतगणना दो मई को चार अन्य राज्यों के साथ ही की जाएगी। राज्य की मल्लापुरम व कन्याकुमारी की रिक्त संसदीय सीटों पर भी छह अप्रैल को ही उपचुनाव कराया जाएगा। केरल भाजपा के प्रमुख के सुरेंद्रन ने गुरुवार को यह जानकारी दी थी। केरल में विधानसभा चुनाव की तारीखों का एलान होने से पहले ई श्रीधन ने पार्टी का दामन थामा था। मेट्रो मैन ई श्रीधरन का भाजपा में शामिल होना केरल चुनाव के लिहाज से पार्टी की बड़ी उपलब्धि मानी जा रही है। मेट्रो मैन के नाम से लोकप्रिय श्रीधरन की छवि एक बेदाग नौकरशाह की रही है।

Next Story