undefined

बाॅम्बे हाई कोर्ट ने कंगना रनौत का बंगला तोड़ने पर लगाई फटकार

बाॅम्बे हाई कोर्ट ने कहा है कि कंगना रनौत को 7 और 9 सितंबर को नोटिस गया। फिर थोड़े देर में ही कार्रवाई करते हुए अभिनेत्री के आॅफिस पर तोड़फोड़ दुर्भावनापूर्ण इरादे से की गई है। बाॅम्बे हाई कोर्ट ने तोड़फोड़ के कारण होने वाले नुकसान का पता लगाने के लिए एक वैल्यूअर को नियुक्त करने के आदेश दिए हैं।

बाॅम्बे हाई कोर्ट ने कंगना रनौत का बंगला तोड़ने पर लगाई फटकार
X

मुंबई। गत 9 सितंबर को ब्रह्म मुंबई मुंसिपल काॅरपोरेशन द्वारा बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के मुंबई स्थित दफ्तर में की गई तोड़फोड़ को लेकर बाॅम्बे हाई कोर्ट ने बीएमसी को फटकार लगाते हुए कंगना रनौत को मुआवजा देने के आदेश दिए हैं। कोर्ट ने अपने आदेश में कहा है कि बीएमएसी ने खराब नीयत से कंगना के दफ्तर को तोड़ा है। कोर्ट ने कहा कि ये नागरिकों के आधिकार के भी खिलाफ था।

मामले को लेकर अपना फैसला सुनाते हुए बाॅम्बे हाई कोर्ट ने कहा है कि कंगना रनौत को 7 और 9 सितंबर को नोटिस गया। फिर थोड़े देर में ही कार्रवाई करते हुए अभिनेत्री के आॅफिस पर तोड़फोड़ दुर्भावनापूर्ण इरादे से की गई है। बाॅम्बे हाई कोर्ट ने तोड़फोड़ के कारण होने वाले नुकसान का पता लगाने के लिए एक वैल्यूअर को नियुक्त करने के आदेश दिए हैं। बाॅम्बे हाई कोर्ट ने अपना फैसला सुनाते हुए कहा कि मुलजिम अदालत को एक रिपोर्ट सौंपेगा, जिसके बाद कोर्ट कंगना रनौत को मुआवजे का आदेश पारित करेगा। हाई कोर्ट ने अपने आदेश में ये एक्ट्रेस कंगना रनौत को सोशल मीडिया और अन्य लोगों पर टिप्पणी करते हुए संयम दिखाने की अपील की है।बाॅम्बे हाई कोर्ट के फैसले पर प्रतिक्रिया देते हुए कंगना रनौत ने ट्वीट करते हुए लिखा, जब कोई व्यक्ति सरकार के खिलाफ खड़ा होता है और जीतता है, तो यह व्यक्ति की जीत नहीं है, बल्कि यह लोकतंत्र की जीत है। आप सभी को धन्यवाद जिन्होंने मुझे हिम्मत दी और उन लोगों को धन्यवाद जिन्होंने मेरे टूटे सपनों पर हंसा। इसका एकमात्र कारण है कि आप एक खलनायक की भूमिका निभाते हैं, इसलिए मैं एक हीरो हो सकती हूं।

Next Story