undefined

दुस्साहसः जमानत पर आए दुष्कर्म के आरोपी ने पीड़िता को आग के हवाले किया

गुरुवार को वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस ने घटनास्थल का दौरा किया और वहां से खाली बोतल सहित कुछ और सामान भी बरामद किया जो आग लगाने के लिए इस्तेमाल किए गए थे।

दुस्साहसः जमानत पर आए दुष्कर्म के आरोपी ने पीड़िता को आग के हवाले किया
X

जयपुर । एक सनसनी खेज मामले में हनुमानगढ़ जिले में जमानत पर रिहा हुए दुष्कर्म के आरोपी ने 30 वर्षीय दुष्कर्म पीड़िता को गुरुवार देर रात जिंदा जला दिया। 70 प्रतिशत जली अवस्था में गंभीर हालत में उसे बीकानेर रेफर कर दिया गया है।

पुलिस के अनुसार ब्यूटी पार्लर चलाने वाली एक युवती अपने पति से अलग होने के बाद कुछ दिनों के लिए अपनी नानी के साथ रह रही थी। पीड़िता ने प्रदीप बिश्नोई के खिलाफ दो साल पहले बलात्कार का केस दर्ज किया था। अभी वह बेल पर जेल से बाहर आया था। गुरुवार को वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस ने घटनास्थल का दौरा किया और वहां से खाली बोतल सहित कुछ और सामान भी बरामद किया जो आग लगाने के लिए इस्तेमाल किए गए थे।बीकानेर रेंज के आईजी प्रफुल्ल कुमार के अनुसार आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। उसका नाम प्रदीप बिश्नोई है। अभी उससे पूछताछ की जा रही है।

पुलिस घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी खंगाल रही है, इसकी एक फुटेज में एक युवक बाइक पर आता दिख रहा है। पीड़िता की नानी के अनुसार आरोपी दीवार फांदकर उनके घर में घुसा और पीड़िता के कमरे में घुसकर उसे जलाकर वहां से फरार हो गया।

Next Story