undefined

सोनू सूद के घर पर आयकर विभाग के छापे

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आयकर टीम सोनू सूद की एक डील को लेकर पड़ताल कर रही है, जो उन्होंने लखनऊ की एक रियल इस्टेट कंपनी के साथ की गई है। हालांकि, अभी सतक इस मामले पर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

सोनू सूद के घर पर आयकर विभाग के छापे
X

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद के मुंबई स्थित घर पर आज फिर से आयकर विभाग के अधिकारी पहुंच गए हैं। इससे पहले बुधवार को एक्टर से जुड़ी 6 संपत्तियों का सर्वे हो चुका है, जिनमें उनका चैरिटी बेस्ड ऑफिस भी शामिल है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आयकर टीम सोनू सूद की एक डील को लेकर पड़ताल कर रही है, जो उन्होंने लखनऊ की एक रियल इस्टेट कंपनी के साथ की गई है। हालांकि, अभी सतक इस मामले पर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

सोनू सूद को लेकर चल रही आयकर विभाग की पड़ताल पर एक रिपोर्ट की मानें तो सोनू सूद और लखनऊ बेस्ट रियल इस्टेट फर्म के बीच की गई एक डील आयकर विभाग के स्कैनर पर है। बताया जा रहा है कि इस डील में टैक्स चोरी के आरोपों के बाद ये कार्रवाई की गई है। इस ऑपरेशन को श्सर्वेश् कहा जा रहा है। इसके अलावा सोनू सूद के ठिकानों पर इनकम टैक्स की तलाशी को राजनीतिक रंग भी दिया जा रहा है। हाल ही में सोनू सूद दिल्ली सरकार के एक प्रॉजेक्ट के ब्रांड एम्बेसडर बने हैं। कुछ लोग इन छापों को इसी से जोड़कर देख रहे हैं। बता दें कि कोविड 19 महामारी के दौरान गरीबों की मदद करने को लेकर सोनू सूद जबरदस्त चर्चाओं में रहे थे। जिसके लिए उन्हें आम लोगों के साथ-साथ कई सेलेब्रिटीज की तारीफें भी मिल चुकी हैं। वहीं, इसके बाद ऐसे कयास भी लगाए गए कि सोनू सूद राजनीति में उतरने वाले हैं लेकिन एक्टर ने सामने आकर ये साफ कर दिया था कि उन्हें पॉलिटिक्स ज्वाइन करने में कोई दिलचस्पी नहीं है।

Next Story