undefined

सियासत में लालू की उनकी ब्रांड वैल्यू जीरो हो चुकी हैः सुशील मोदी

दोनों बेटों की अगुवाई में विधानसभा चुनाव लड़ रही उनकी पार्टी राजद के नेता और कार्यकर्ता चुनाव में लालू यादव का नाम लेकर वोट मांग रहे हैं। इसे देख उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने लालू को निशाने पर लेते हुए कहा है कि लालू की ब्रांड वैल्यू अब जीरो हो चुकी है।

सियासत में लालू की उनकी ब्रांड वैल्यू जीरो हो चुकी हैः सुशील मोदी
X

पटना। बिहार में चुनावी और राजनीतिक हलचल तेज होने के बाद जेल में बंद पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव भी अपनी पार्टी राजद के लिए सक्रिय हो चुके हैं। दोनों बेटों की अगुवाई में विधानसभा चुनाव लड़ रही उनकी पार्टी राजद के नेता और कार्यकर्ता चुनाव में लालू यादव का नाम लेकर वोट मांग रहे हैं। इसे देख उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने लालू को निशाने पर लेते हुए कहा है कि लालू की ब्रांड वैल्यू अब जीरो हो चुकी है।

सुशील मोदी ने एक बयान में कहा कि भ्रष्टाचार के गंभीर मामले में सजा के बाद जेल में बंद लालू को उनकी पार्टी के नेता ऐसे प्रचारित कर रहे हैं, जैसे वह स्वाधीनता संग्राम में जेल गए हों। राजद नेता भ्रम फैलाते हैं कि यदि लालू जेल से बाहर होते, तो राजद ज्यादा बेहतर प्रदर्शन करती। उन्होंने कहा कि लालू जेल में रहें या बाहर, अब चुनाव में उनका असर नहीं पड़ने वाला। राजनीति में उनकी ब्रांड वैल्यू जीरो हो गई है।

Next Story