undefined

उर्मिला मातोंडकर शिवसेना में शामिल

उर्मिला मातोंडकर ने जिस तरह से अभिनेत्री कंगना रनौत को जवाब दिया था, उससे पार्टी नेतृत्व उनसे काफी प्रभावित था। गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही शिवसेना और कंगना रनौत में ठनी हुई है।

उर्मिला मातोंडकर शिवसेना में शामिल
X

मुंबई। बाॅलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर मंगलवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उ(व ठाकरे की मौजूदगी में औपचारिक रूप से शिवसेना में शामिल हो गईं। विधान परिषद के लिए राज्यपाल की ओर से मनोनीत होने वाले 12 सदस्यों में पार्टी में उर्मिला मातोंडकर के नाम का प्रस्ताव पहले ही कर चुकी है। उ(व ठाकरे की पत्नी रश्मि ठाकरे ने उन्हें शिव बंधन बांधकर पार्टी की सदस्यता दिलाई। इस मौके पर उ(व ठाकरे के अलावा सुभाषा देसाई, अनिल देसाई समेत पार्टी के कई बड़े नेता मौजूद थे।

शिवसेना के एक नेता ने कहा कि उर्मिला मातोंडकर ने जिस तरह से अभिनेत्री कंगना रनौत को जवाब दिया था, उससे पार्टी नेतृत्व उनसे काफी प्रभावित था। गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही शिवसेना और कंगना रनौत में ठनी हुई है। बीएमसी ने कंगना के दफ्तर का एक हिस्सा भी ढहा दिया था, वहीं उन्होंने मुंबई की तुलना पाक अधिकृत कश्मीर से की थी। हालांकि, कंगना के दफ्तर ढहाने के मामले शिवसेना के शासन वाली बीएमसी को उस समय मुंह की खानी पड़ी, जब बाॅम्बे हाई कोर्ट ने अपने फैसले में इसे बदले की कार्रवाई करर दिया था और बीएमसी को नुकसान का मुआवजा देने का निर्देश दिया था। शिवसेना ने राज्यपाल बी एस कोश्यारी के पास उर्मिला मांतोंडकर का नाम विधान परिषद में राज्यपाल कोटा से नामित करने के लिए भेजा है। इसके अलावा इस कोटे के लिए महा विकास अघाडी ने 11 और नाम भेजे हैं।

Next Story