undefined

मंत्री रहते कृषि कानून पास कराए, अब ड्रामा कर रही हो- हरसिमरत कौर से भिड़े कांग्रेस सांसद

हरसिमरत कौर बादल ने कहा कि आपके भागने की वजह से ऐसा हुआ था। बादल ने कहा कि राहुल गांधी ने संसद छोड़ दी और कांग्रेस के वॉकआउट की वजह से बिल पास हुए।

मंत्री रहते कृषि कानून पास कराए, अब ड्रामा कर रही हो- हरसिमरत कौर से भिड़े कांग्रेस सांसद
X

नई दिल्ली। कृषि कानूनों को लेकर अकाली और कांग्रेस के नेता आपस में ही भिड़ गए। बुधवार को संसद के बाहर कृषि कानूनों का विरोध कर रहीं पूर्व केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल से कांग्रेस सांसद रवनीत सिंह बिट्टू की तीखी बहस हुई। प्लेकार्ड्स लेकर संसद के बाहर प्रदर्शन कर रहीं हरसिमरत कौर बादल और अकाली सासंदों के पास आकर रवनीत बिट्टू ने कहा कि आपका यह प्रदर्शन नकली है। इसी दौरान मीडिया भी जुट गया था।

रवनीत बिट्टू ने कहा कि इनका यह प्रदर्शन नकली है। इन्होंने खुद संसद से इस बिल को पारित कराया है और तब ये मंत्री थीं। उसके बाद पद से इस्तीफा दिया, जब जनता में विरोध शुरू हो गया था। उनकी इस टिप्पणी पर हरसिमरत कौर ने कहा कि मैं मंत्री नहीं थी। इस पर रवनीत बिट्टू ने कहा कि आप झूठ बोल रही हैं। हरसिमरत ने कहा कि हमने पद से इस्तीफा दे दिया था। इस पर रवनीत ने कहा कि आपने मंत्री रहते हुए कोई विरोध नहीं किया। बिल पास हो गया और कुछ नहीं कहा। फिर घर आकर इस्तीफा दिया। हरसिमरत कौर बादल ने कहा कि आपके भागने की वजह से ऐसा हुआ था। बादल ने कहा कि राहुल गांधी ने संसद छोड़ दी और कांग्रेस के वॉकआउट की वजह से बिल पास हुए।

Next Story