undefined

पंद्रह साल पहले मृत व्यक्ति के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज

पंद्रह साल पहले मृत व्यक्ति के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज
X

अलीगढ़. जिले के थाना अकराबाद पुलिस ने 15 साल पहले मारने वाले मुर्दे पर छेड़खानी और हत्या के प्रयास की संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है.

मामला अलीगढ के थाना अकराबाद क्षेत्र के ग्राम दीपपुर गोबरा में प्रधानी के चुनाव की रंजिश के चलते दबंगों ने बीती 25 मई को ग्राम के नवनिर्वाचित प्रधान कालीचरण के साथ मारपीट करते हुए दबंगों ने नवनिर्वाचित प्रधान को सड़क पर गिरा कर मुंह में पेशाब किया गया, जिस संबंध में तहरीर के आधार पर थाना अकराबाद में मुकदमा दर्ज किया गया.

पुलिस पर आरोप है की मुकदमा दर्ज होने के बाबजूद पुलिस ने कोई उचित कार्रवाई नहीं की. जिससे आरोपियों के हौसले बुलंद हो गए. उन्होंने प्रधान एवं प्रधान के समर्थन करने वालों पर दोबारा हमला कर दिया. जिसमें घर की महिलाओं सहित कई लोग घायल हो गए. झगड़े के समय थाना इंचार्ज को फोन किया जिससे उन्होंने अनसुना कर दिया. पुलिस से सांठगांठ कर हमलावरों ने 15 साल पहले मरने वाले परसादी लाल के साथ गांव के नवनिर्वाचित प्रधान सहित कुल 7 लोगों को नामजद करते हुए छेड़छाड़ और हत्या के प्रयास की संगीन धाराओं (354, 452, 307, 323, 504, 506, 147, 148, 149) में मुकदमा दर्ज मामले में जांच शुरू कर दी.मामले की जानकारी होने पर पीड़ित नवनिर्वाचित प्रधान अपने समर्थन में आसपास के गांव के दर्जनों लोग भी अपने शपथ पत्र सहित एसएसपी कार्यालय पहुंचे. राष्ट्रीय प्रवक्ता अशोक कुमार पांडे ने कहा किसी भी हालत में जातिवाद की राजनीति को समाप्त किया जाएगा प्रधान किसी भी समुदाय का हो उसका सम्मान सर्वोपरि है, पुलिस की कार्रवाई संदेहास्पद है आता है वरिष्ठ अधिकारियों से मिलकर अपराधियों को जेल पहुंचाने तक अखिल भारत हिंदू महासभा पीड़ितों के साथ खड़ी है.

Next Story