undefined

चरथावल पुलिस ने पकड़े दो वांछित अभियुक्त

थाना चरथावल पर अभियुक्तगण शहजाद व सनब्बर द्वारा पुरानी रंजिश को लेकर घर में घुस कर उसके एवं उसकी पत्नी के साथ गाली गलौज व मारपीट करने पर दर्ज हुआ था मुकदमा।

चरथावल पुलिस ने पकड़े दो वांछित अभियुक्त
X

मुजफ्फरनगर। थाना चरथावल पुलिस द्वारा एसएसी/एसटी अधिनियम में वांछित 02 अभियुक्तों को गिरफ्तार करते हुए पुरानी रंजिश के कारण घर में घुस कर की गई मारपीट के मामले का पटाक्षेप करने की कार्यवाही की गयी है।

मंगलवार को रिजर्व पुलिस लाइन में एसएसपी विनीत जायसवाल द्वारा चरथावल पुलिस की कार्यवाही के बारे में जानकारी दी गई। इस दौरान उन्होंने बताया कि प्रभारी निरीक्षक राकेश कुमार शर्मा थाना चरथावल के कुशल नेतृत्व में थाना चरथावल पुलिस द्वारा आज मंगलवार को एससी/एसटी अधिनियम में वांछित 02 अभियुक्तगण को दधेड़ु चौकी से आगे निर्माणाधीन पुल के पास से गिरफ्तार किया गया।

अभियुक्तगण की गिरफ्तारी के सम्बन्ध में थाना चरथावल पुलिस द्वारा आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रही है। उन्होंने बताया कि 25.11.2022 को पीड़ित द्वारा थाना चरथावल पर लिखित तहरीर देकर अवगत कराया गया कि अभियुक्तगण शहजाद व सनब्बर द्वारा पुरानी रंजिश को लेकर उसके घर में घुस कर उसके एवं उसकी पत्नी के साथ गाली गलौज व मारपीट करते हुए जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करने की घटना कारित की गयी थी। तहरीर के आधार पर थाना चरथावल पुलिस द्वारा सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया गया तथा त्वरित कार्यवाही करते हुए अभियुक्तगण उपरोक्त को गिरफ्तार किया गया।

गिरफ्तार अभियुक्तों का नाम शहजाद पुत्र कल्वा उर्फ मुस्तकीम और सनब्बर पुत्र खेरुद्दीन निवासीगण ग्राम कुल्हैड़ी थाना चरथावल, मुजफ्फरनगर है। उन्होंने बताया कि दोनों आरोपियों के खिलाफ पूर्व में भी कई मुकदमे दर्ज हैं। आरोपियों को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में उप निरीक्षक संदीप कुमार, उप निरीक्षक वरुण कुमार तेवतिया, हैड कांस्टेबल दीपक कसाना, कांस्टेबल सुशील और सचिन कुमार शामिल रहे।

Next Story