undefined

सीएम योगी की खतौली जनसभा-डीएम व एसएसपी ने परखी व्यवस्था

30 नवंबर 2022 को जनपद मुजफ्फरनगर के थाना खतौली क्षेत्र में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आगमन प्रस्तावित है। मुख्यमंत्री इस दौरान नवीन मण्डी परिसर खतौली में चुनाव प्रचार के लिए जनसभा को सम्बोधित करेंगे।

सीएम योगी की खतौली जनसभा-डीएम व एसएसपी ने परखी व्यवस्था
X

मुजफ्फरनगर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रस्तावित जनपद आगमन के दृष्टिगत जिलाधिकारी चन्द्रभूषण सिंह एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल द्वारा अधिकारियों के साथ कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण कर तैयारियों की समीक्षा करते हुए सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेते हुए सम्बन्धित अफसरों को व्यवस्था बनाने के लिए आवश्यक निर्देश दिये।

खतौली विधानसभा उपचुनाव के दृष्टिगत मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश योगी आदित्यनाथ का 30 नवंबर 2022 को जनपद मुजफ्फरनगर के थाना खतौली क्षेत्र में आगमन प्रस्तावित है। मुख्यमंत्री इस दौरान नवीन मण्डी परिसर खतौली में चुनाव प्रचार के लिए जनसभा को सम्बोधित करेंगे। सम्पूर्ण कार्यक्रम को सकुशल सम्पन्न कराने तथा इस दौरान सुरक्षा एवं कानून व्यवस्था को चाक-चौबंद रखने के लिए मंगलवार को जिलाधिकारी चन्द्रभूषण सिंह एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल द्वारा पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारियों के साथ थाना क्षेत्र खतौली स्थित नवीन मण्डी परिसर कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण कर तैयारियों की समीक्षा करते हुए व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

दोनों अफसरों के द्वारा कार्यक्रम स्थल पर साफ-सफाई, बैरिकेटिंग, मंच, पण्डाल, वाहनो की पार्किंग, झाड़ियो की साफ-सफाई, साउण्ड, मोबाईल टायलेट की समुचित व्यवस्था तथा सभा में महिलाओं, वी वी आई पी एवं मीडिया हेतु गैलरी तथा परिसर में आने-जाने वाले रास्तों का तथा चिन्हित किये गये सभी चेकिंग प्वाइंट का बारिकी से स्थलीय निरीक्षण किया गया तथा सम्बन्धित को निर्देशित किया गया कि निर्धारित पार्किंग स्थलों पर ही गाड़ियां पार्क हो। आपात स्थिति से निपटने को लेकर फायर ब्रिगेड और चिकित्सक टीम सहित एंबुलेंस के लिए चिन्हित स्थानों का भी निरीक्षण किया गया। तत्पश्चात द्वारा हेलीपेड व कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण करते हुए साफ-सफाई व बैरिकेडिंग को चेक करते हुए सम्बन्धित को आवश्यक दिशा-निर्देश दिये गये। इस दौरान अपर जिलाधिकारी ;प्रशासनद्ध नरेन्द्र बहादुर सिंह, पुलिस अधीक्षक नगर अर्पित विजयवर्गीय, पुलिस अधीक्षक यातायात कुलदीप सिंह, उपजिलाधिकारी खतौली जीत सिंह राय, क्षेत्राधिकारी खतौली राकेश कुमार सिंह सहित अन्य पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे।

सवेरे एडीएम प्रशासन और एसपी ट्रैफिक ने परखी व्यवस्था


खतौली विधानसभा के उपचुनाव के लिए भाजपा प्रत्याशी राजकुमारी सैनी के प्रचार के लिए जनसभा को सम्बोधित करने आ रहे सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की रैली में व्यवस्था और सुरक्षा बंदोबस्त के लिए अफसर लगातार दौरा कर रहे हैं। मंगलवार सवेरे एडीएम प्रशासन नरेन्द्र बहादुर सिंह और एसपी ट्रेफिक कुलदीप सिंह के साथ ही मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. एमएस फौजदार आदि अधिकारियों ने खतौली नवीन मण्डी स्थल पर जनसभा स्थल का दौरा किया और व्यवस्थाओं को परखा।

Next Story