undefined

खतौली उपचुनाव.... बिहारीपुर गाँव में हुई दलित महापंचायत

खतौली विधान सभा के उपचुनाव में अब हिंद किसान मजदूर समिति ने उतरकर सियासी संग्राम को रोचक बनाने का काम किया है। श्री परमधाम न्यास के महाराज चंद्रमोहन गुरुजी के अनुयाई अब इस चुनाव का रुख पलटने के लिए कमर कस चुके हैं।

खतौली उपचुनाव.... बिहारीपुर गाँव में हुई दलित महापंचायत
X

मुजफ्फरनगर। हिन्द मजदूर किसान समिति के दलित मोर्चा द्वारा ग्राम बिहारीपुर में एक मजदूर किसान पंचायत का आयोजन किया गया जिसमें खतौली विधानसभा के लगभग 65 गांव के महिला और पुरुष मजदूर और किसानों ने हिस्सा लिया।

इस अवसर पर हिन्द मजदूर किसान समिति के दलित मोर्चा की प्रभारी श्रीमति पंकज ने बताया की वर्तमान में खतौली विधानसभा में उपचुनाव का माहौल है और हर बार की तरह फिर हमें जाति और नशे के नाम पर हमसे वोट मांगकर हमें मूर्ख बनाने को कोशिश की जा रही है।


आज कुछ लोग हम दलितों के ठेकेदार बन रहे हैं और हमारे बच्चों को नशे में धकेल रहे हैं और इस नाम पर हमसे वोट मांग रहे हैं। पर हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रमोहन ने हमारे बच्चों को नशे से बाहर निकाला, एक थाली में भोजन कराया, अंतरजातीय विवाह कराकर समाज के बंधनों को तोड़ा और रोटी बेटी का संबंध कराया। रही बात चुनाव की तो हमें मतलब है संजीव बालियान से हम तो उन्हें जानते हैं क्योंकि संजीव बालियान जी हमारे काम आते हैं हमारे चंद्रमोहन का सम्मान करते हैं।

हमारी बहन मायावती के नाम पर ये हमसे वोट मांग रहे है और इन्हीं ने बहन जी को गेस्ट हाउस में मारने की कोशिश की थी। और कुछ जो हम दलितों के ठेकेदार बने घूम रहे हैं वोइनका साथ दे रहे हैं। ये बाबा साहब के सम्मान की बात करते हैं तो वर्तमान में तो बाबा साहब के वास्तविक पुजारी चंद्रमोहन ही हैं। जो वास्तव में बाबा साहब के सम्मान के लिए कार्य कर रहे हैं। आज हमारा अपने क्षेत्र में जो सम्मान है वो चंद्रमोहन जी की वजह से ही है उन्होंने ही अंतरजातीय विवाह करवाए हमारे यहां रोटी बेटी का संबंध कराया।


ये हम दलितों के ठेकेदार बनकर अब्दुल और अशोक में भेद करते हैं क्यों ? दलित की लड़की को जब मुसलमान बलात्कार करे तो चुप और कोई तो हंगामा। इस तरह के गलत कार्य करने वाला तो गलत ही है और कहना पड़ेगा चाहे अब्दुल हो या अशोक। हमें तो सम्मान दिलाया है चंद्रमोहन जी ने लखबीर सिंह जब हमारे दलित भाई की नृशंस हत्या कर दी गयी तो कोई उसे इंसाफ दिलाने आगे नहीं आया केवल चन्द्रमोहन जी ने ही उसके परिवार को इंसाफ दिलाने के लिए आवाज उठाई थी। यहां तक कि उन्होंने तो हमारे लिए लाठी भी खाई और जो हम दलितों के ठेकेदार बने फिरते हैं ये वहां जाकर झांके भी नहीं क्यों? अब दलित किसी के बहकावे में नहीं आएगा केवल सही का साथ देगा। हमें किसी पार्टी, नेता या ठेकेदार से कोई मतलब नहीं हमें मतलब है हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रमोहन से और दूसरा हमारे सुख दुःख में काम आने वाले संजीव बालियान से। हमारे भाई संजीव बालियान हमारे सुख दुःख में हमारा साथ देते हैं और हमारे चंद्रमोहन जी का सम्मान करते हैं।

इस अवसर पर हिन्द मजदूर किसान समिति दलित मोर्चा के ग्राम अध्यक्षों ने सोहन भटौड़ा, सुनील अतरपुरा, सुन्दर खेड़ी कुरैश, दिनेश कैलावड़ा, हुकुम सिंह कैलावड़ा, गंगाराम मंसूरपुर, कुशल बोपाड़ा, अजय बिहारीपुर, शोकी फुलत, राजेश फुलत, प्रवीण वाजिदपुर, सोपाल नंगला, नरेश गालिबपुर, बह्मपाल नंगला, दिन्नू बिहारीपुर, रॉकी बिहारीपुर, तेजपाल रसूलपुर, राजू वाजिदपुर, इन्द्र ढ़ाकपुरी, बिजेन्द्र बाहपुर, दिनेश जौहरा, राजू गालिबपुर, मोहित भटौड़ा लोकेश मनव्वरपुर, शशी फुलत, मनीष जौहरा, अंकित अतरपुरा, विकेश अतरपुरा, रोहित अतरपुरा, रचना खेडी कुरैश, सुमन कैलावडा, मीनाक्षी फुलत, रूपा सिंकदरपुर, धन्नो कैलावड़ा, बबीता अतरपुरा, सपना बिहारीपुर अनीता बिहारीपुर, शिक्षा मंसूरपुर, सोनिया भटौड़ा ने प्रतिभाग किया।

Next Story