undefined

मायावती ने बोलीं सपा की हालत इतनी खराब कि दूसरी पार्टी के नेताओं की पड रही जरूरत

अब आए दिन मीडिया में बने रहने के लिए दूसरी पार्टी से निष्कासित और अपने क्षेत्र में प्रभावहीन हो चुके पूर्व विधायकों और छोटे-छोटे कार्यकर्ताओं आदि तक को भी सपा मुखिया को उन्हें कई-कई बार खुद पार्टी में शामिल कराना पड़ रहा है।

मायावती ने बोलीं सपा की हालत इतनी खराब कि दूसरी पार्टी के नेताओं की पड रही जरूरत
X

लखनऊ। यूपी विधानसभा चुनावों से पहले प्रदेश का सियासी घमासान के बीच बसपा प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा है कि सपा की हालत इतनी खराब हो चुकी है कि उसे दूसरी पार्टी के नेताओं की जरूरत पड रही है।

बसपा अध्यक्ष ने ट्वीट कर कहा कि सपा की हालत इतनी ज्यादा खराब हो गई है कि अब आए दिन मीडिया में बने रहने के लिए दूसरी पार्टी से निष्कासित और अपने क्षेत्र में प्रभावहीन हो चुके पूर्व विधायकों और छोटे-छोटे कार्यकर्ताओं आदि तक को भी सपा मुखिया को उन्हें कई-कई बार खुद पार्टी में शामिल कराना पड़ रहा है। ऐसा लगता है कि सपा मुखिया को अब अपने स्थानीय नेताओं पर भरोसा नहीं रहा है। जबकि अन्य पार्टियों के साथ-साथ खासकर सपा के ऐसे लोगों की छानबीन करके उनमें से केवल सही लोगों को बीएसपी के स्थानीय नेता आए दिन बीएसपी में शामिल कराते रहते है, जो यह सर्वविदित है।

इसके पहले मायावती बसपा के विधायकों की समाजवादी पार्टी के राष्घ्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात पर अपनी पहली प्रतिक्रिया में सपा पर घृणित जोड़तोड़, द्वेष व जातिवाद की राजनीति करने का आरोप लगाया था। मायावती ने बुधवार को एक के बाद एक कई ट्वीट करके बसपा में टूट की आशंका वाली खबरों का खंडन किया था। उन्होंने लिखा था कि सपा का चाल, चरित्र और चेहरा हमेशा ही दलित-विरोधी रहा है। यह जगजाहिर है। बसपा के निलंबित विधायकों से मिलने का मीडिया में प्रचार करने के लिए सपा का यह नया नाटक यूपी में पंचायत चुनाव के बाद अध्यक्ष और ब्लाक प्रमुख के चुनाव के लिए की गई पैंतरेबाजी ज्यादा लगती है।

Next Story