undefined

Muzaffarnagar....बसपाईयों ने मनाया मायावती का बर्थ-डे

महावीर चौक स्थित पार्टी कार्यालय पर केक काटकर की गई दीर्घायु होने की कामना, निकाय चुनाव में जीत का संकल्प, मलूकनागर ने कहा-शोषित और वंचित समाज की आवाज है बसपा, मायावती ने समाज को दी ताकत।

Muzaffarnagar....बसपाईयों ने मनाया मायावती का बर्थ-डे
X

मुजफ्फरनगर। बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती का 67वां जन्मदिवस रविवार को महावीर चौक स्थित पार्टी कार्यालय पर बेहद गरमजोशी के साथ मनाया गया। इस दौरान मुख्य अतिथि बिजनौर सांसद मलूक नागर ने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि बसपा पूरी ताकत के साथ सत्ता में वापसी करेगी और इसके लिए पार्टी के लिए कार्यकर्ता निकाय चुनाव में जीत का इरादा लेकर तैयारी करें। यहां कार्यालय पर सांसद ने कार्यकर्ताओं के साथ केक काटकर जश्न मनाया और पार्टी प्रमुख की दीर्घायु के लिए सभी ने मिलकर कामना की।


बसपा अध्यक्ष और प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती का 67वां जन्मदिन जिला कार्यालय पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने समारोह आयोजित कर हर्षाेल्लास के साथ मनाया। जिला अध्यक्ष सतीश रवि ने बताया कि बिजनौर सांसद मलूक नागर कार्यालय पर आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर से पधारे। बसपा नेता जियाउर्रहमान ने पूर्व मुख्यमंत्री के जन्मदिन का केक काटा और सबको खिलाया। बिजनौर सांसद मलूक नागर ने कहा कि वह इस खुशी के मौके पर अपनी पार्टी की मुखिया के दीर्घायु होने की कामना करते हैं। उन्होंने कहा कि सामाजिक भेदभाव को मिटाकर समाज को एकजुट करते हुए नई ताकत देने का काम मायावती ने ही किया है। उन्होंने डॉ. अम्बेडकर और काशीराम के बहुजन मिशन को स्थापित करने के लिए निचले स्तर से संघर्ष किया और शोषित तथा वंचित समाज के हितों को साधने का काम किया है। बसपा ही दबे कुचले वर्ग की आवाज है।


बसपा नेता जियाउर रहमान ने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के नेतृत्व में दबे-कुचले और पिछड़ा वर्ग के अधिकारों की लड़ाई लड़ जा रही है। बसपा के जिला कार्यालय पर संगठन के सभी यूनिटों के पदाधिकारी मौजूद रहे। इस मौके पर बसपा कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे को केक भी खिलाया। आसपास के लोगों को मिठाई का वितरण भी किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता सतीश कुमार रवि और संचालन जियाउर रहमान ने किया। इस अवसर पर मुख्य रूप से बिजनौर सांसद मलूक नागर, वरिष्ठ नेता काजी नौशाद, रईस अंसारी, विकास कुमार, कोऑर्डिनेटर सत प्रकाश, बबलू पीनना, सदस्य जिला पंचायत राहुल ठाकुर, सदस्य जिला पंचायत बृजेश कुमार, बाबर सलमानी, प्रधान सिराजुद्दीन रहमान, प्रमोद कुमार गौतम, अरविंद कुमार गौतम, कुलबीर पाल, पंडित प्रदीप कुमार, इकराम सलमानी, देवेंद्र पाल और जयपाल सहित सैंकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Next Story