undefined

बुजुर्ग की पिटाई के मामले को सांप्रदायिक रंग देने के मामले में फंसी स्वरा भास्कर

पुलिस में शिकायत दी है कि स्वरा भास्कर और ट्विटर इंडिया के हेड मनीष माहेश्वरी ने मुस्लिम बुजुर्ग की पिटाई के मामले में वीडियो से छेड़छाड़ कर इसको न सिर्फ सांप्रदायिक रंग दिया बल्कि हेट कैंपेन भी चलाया

बुजुर्ग की पिटाई के मामले को सांप्रदायिक रंग देने के मामले में फंसी स्वरा भास्कर
X

गाजियाबाद. सोशल मीडिया पर मुस्लिम बुजुर्ग से मारपीट व अभद्रता के वायरल वीडियो को सांप्रदायिक रंग देने के मामले में दिल्ली पुलिस को बॉलीवुड एक्टर स्वरा भास्कर के खिलाफ शिकायत मिली है.

शिकायत में स्वरा के अलावा पत्रकार आरफा खानम शेरवानी, आसिफ खान, ट्विटर इंडिया और ट्विटर इंडिया के हेड मनीष माहेश्वरी को भी मामले में आरोपी बताया गया है. दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट के वकील अमित आचार्य ने पुलिस में शिकायत दी है कि स्वरा भास्कर और ट्विटर इंडिया के हेड मनीष माहेश्वरी ने मुस्लिम बुजुर्ग की पिटाई के मामले में वीडियो से छेड़छाड़ कर इसको न सिर्फ सांप्रदायिक रंग दिया बल्कि हेट कैंपेन भी चलाया. फिलहाल इस मामले में रिपोर्ट नहीं हुई है लेकिन पुलिस ने शिकायत के आधार पर जांच शुरू कर दी है. शिकायत में इनके खिलाफ आपराधिक साजिश, दो समुदायों में वैमनस्य फैलाने सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज करने की मांग की गई है.

Next Story