undefined

बाबा रामदेव के खिलाफ कोतवाली में दी तहरीर

एआईएमआईएम के जिलाध्यक्ष मौलाना इमरान कासमी के नेतृत्व में सोमवार को पार्टी के अन्य पदाधिकारी और कार्यकर्ता शहर कोतवाली में पहुंचे।

बाबा रामदेव के खिलाफ कोतवाली में दी तहरीर
X

मुजफ्फरनगर। आॅल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन ;एआईएमआईएमद्ध ने योग गुरू बाबा रामदेव के खिलाफ सोमवार को शहर कोतवाली में तहरीर देते हुए कानूनी कार्यवाही करने की मांग की है। पार्टी पदाधिकारियों ने योगगुरू पर इस्लाम धर्म के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने का आरोप लगाते हुए रोष जताया है।

एआईएमआईएम के जिलाध्यक्ष मौलाना इमरान कासमी के नेतृत्व में सोमवार को पार्टी के अन्य पदाधिकारी और कार्यकर्ता शहर कोतवाली में पहुंचे। यहां जिलाध्यक्ष द्वारा योगगुरू बाबा रामदेव के खिलाफ शहर कोतवाल के नाम तहरीर दी गयी। इसमें उन्होंने आरोप लगाया कि सोशल मीडिया और न्यूज चैनलों के माध्यम से जानकारी मिली है कि 03 फरवरी को राजस्थान के बाडमेर जिले में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान बाबा रामदेव के द्वारा इस्लाम धर्म के खिलाफ झूठी और भ्रामक टिप्पणी करते हुए मुस्लिमों की धार्मिक आस्था को ठेस पहुंचाने का कार्य किया गया है। बाबा रामदेव से करोड़ों लोग जुड़े हुए हैं, उनका यह बयान दो समाज में नफरत फैलाने का कारण बन सकता है, जो देश की अखण्डता के लिए खतरा पैदा कर सकता है। उन्होंने बाबा रामदेव के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की। उनके द्वारा तहरीर कोतवाली के इंस्पेक्टर क्राइम संजय कुमार को सौंपी गई। इस दौरान पार्टी के अन्य पदाधिकारी भी मौजूद रहे।

Next Story