पार्नाेग्राफी मामले में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के बाद एक और गिरफ्तार

रायगढ़ से गिरफ्तार आरोपी रायन थार्प और राज कुंद्रा की कंपनी का आईटी हेड है। रायन ने राज और शिल्पा शेट्टी की कंपनी विआन गेमिंग प्राइवेट लिमिटेड और विआन इंडस्ट्रीज लिमिटेड में बतौर हेड आफ प्रोडक्ट कई साल काम किया और राज और शिल्पा के बेहद गुड बुक में था।

Update: 2021-07-20 07:13 GMT

मुंबई। अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें मोबाइल एप्लीकेशन के जरिए अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बेचने के आरोप में बालीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा के एक और साथी को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस को इस मामले में उसके शामिल होने का शक है, जिसके आधार पर उसे गिरफ्तार किया गया है।

पोर्नाेग्राफी मामले में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने नेरुल इलाके से रायन थार्प नाम के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किया गया शख्स राज कुंद्रा का साथी बताया जा रहा है। पुलिस ने शक जाहिर किया है कि रायन थार्प के भी मामले से तार जुड़े हुए हैं। इस मामले में शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को कल रात ही गिरफ्तार किया गया था। रायगढ़ से गिरफ्तार आरोपी रायन थार्प और राज कुंद्रा की कंपनी का आईटी हेड है। रायन ने राज और शिल्पा शेट्टी की कंपनी विआन गेमिंग प्राइवेट लिमिटेड और विआन इंडस्ट्रीज लिमिटेड में बतौर हेड आफ प्रोडक्ट कई साल काम किया और राज और शिल्पा के बेहद गुड बुक में था।

आरोप है की रायन थोर्पे को रॉज कुंद्रा की अश्लील पोर्न वीडियो लिंक्स के टेक्निकल मामले की जिम्मेदारी सौंपी गई थी और आरोपी रयान को सब पता था कि कैसे मुम्बई से लंदन ये पोर्नाेग्राफी फिल्मों के रैकेट का पूरा खेल चल रहा है।

Similar News