Top
undefined

उत्तर-प्रदेश

यूपी मेें जल निगम अब बंद--5 हजार से ज्यादा कर्मचारी प्रभावित

ख़ास खबरें5 March 2021 5:00 PM GMT
उत्तर प्रदेश जल निगम को योगी आदित्यनाथ सरकार खत्म करने की अंतिम तैयारी कर चुकी है। इसे लेकर उत्तर प्रदेश जल निगम के प्रबंध निदेशक अनिल कुमार ने आदेश जारी कर जल निगम के नियमित कर्मचारियों को पंचायती राज विभाग और नगर निकायों में समाहित करने के आदेश दिये हैं।

बुर्कानशीं बदमाशों ने की दिनदहाड़े दारोगा की पत्नी से लूट

उत्तर-प्रदेश5 March 2021 4:29 PM GMT
योगीराज में सर्वाधिक एनकाउंटर करने के मामले में यूपी में अव्वल बने मेरठ जोन के जनपद मेरठ में पुलिस वालों के परिजन ही सुरक्षित नहीं है। एक आटो में दरोगा जी की पत्नी से ही लूट हो गयी तो हड़कम्प मचा रहा।

शर्मशार खाकी-भाई को छुड़ाने के लिए बहन ने गिरवी रख दिये जेवर

उत्तर-प्रदेश5 March 2021 3:59 PM GMT
भाई को छोड़ने के लिए पुलिस ने बहन से मांगे दो लाख रुपये, जेवर गिरवी रख जुटाए पैसे, आरोपी पुलिसकर्मी लाइन हाजिर

किसान ने 10 बीघा फसल पर चला दिया ट्रैक्टर

उत्तर-प्रदेश5 March 2021 3:46 PM GMT
किसान आंदोलन के समर्थन के साथ ही सरकार की किसान ओर खेती के प्रति अनदेखी से दुखी किसान ने आज अपनी 10 बीघा भूमि पर खड़ी फसल पर ट्रैक्टरचलाकर उसको नष्ट कर दिया।

फर्जी डिग्री वाले 168 शिक्षकों सीएम योगी ने सिखाया सबक

उत्तर-प्रदेश5 March 2021 3:23 PM GMT
बीएड सत्र 2004-05 का फर्जी प्रमाणपत्र लगाकर सरकारी नौकरी पाने वाले 168 परिषदीय शिक्षकों की सेवा समाप्त कर दी गई है। इन शिक्षकोंने फर्जी डिग्री और प्रमाण पत्रों से पाई थी सरकारी नौकरी, बेसिक शिक्षा विभाग इन पर जल्द ही एफआईआर दर्ज कराएगा।

मेरठ समेत यूपी के 14 शहरों का बदलेगा रूप

उत्तर-प्रदेश5 March 2021 12:56 PM GMT
नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मेरठ समेत 14 बड़े शहरों में बढ़ती आबादी, बढ़ते मकान, बढ़ती कार-स्कूटर और भविष्य की जरूरतों का...

सपा से गठबंधन को तैयार शिवपाल, अखिलेश की हां का इंतजार

उत्तर-प्रदेश5 March 2021 9:23 AM GMT
अब मुलायम सिंह यादव ने अखिलेश और शिवपाल के बीच मध्यस्थता कराने की कोशिश की है। इस बारे में खुद शिवपाल ने बताया कि नेताजी ने फोन के जरिए उनके और अखिलेश के बीच मध्यस्थता की है।

सुरेंद्र सिंह ने बतौर मेरठ कमिश्नर कार्यभार संभाला

उत्तर-प्रदेश5 March 2021 8:25 AM GMT
वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी, कानपुर, फिरोजाबाद, प्रतापगढ़, उन्नाव और शामली के जिलाधिकारी रह चुके हैं। सुरेन्द्र सिंह ने एक कुशल प्रशासक के रूप में तमाम जिलों में अपनी अलग पहचान कायम की।

माफिया पूर्व सांसद धनंजय सिंह ने किया सरेंडर

उत्तर-प्रदेश5 March 2021 8:11 AM GMT
बुधवार रात को अचानक धनंजय की तलाश में उसके कुर्सी रोड स्थित आवास, शारदा व सरस्वती अपार्टमेंट में उसके फ्लैट और उसके बेहद करीबी साथी के मालवीय नगर स्थित आवास पर ताबड़तोड़ दबिश दी थी।

फांसी का इंतजार कर रही शबनम की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव

उत्तर-प्रदेश5 March 2021 3:44 AM GMT
बरेली। 2008 में अमरोहा के बामनहेड़ी गांव में प्रेमी संग मिलकर अपने माता-पिता समेत सात लोगों की हत्या करने के मामले में फांसी की सजा का इंतजार कर रही...

एस एस पी अभिषेक यादव के शराब माफिया के खिलाफ अभियान पर शासन ने दिया दो लाख ईनाम

उत्तर-प्रदेश4 March 2021 4:47 PM GMT
मुजफ्फरनगर। जिले में एसएसपी अभिषेक यादव के नेतृत्व में पुलिस टीम द्वारा शराब माफिया गिरोह के विरूद्ध की गयी प्रभावी कार्यवाही पर राज्य सरकार ने दो लाख ...

पूर्व सैनिकों के लिए योगी सरकार ने लिया ये बड़ा फैसला

उत्तर-प्रदेश4 March 2021 4:45 PM GMT
अब राज्य की अधीनस्थ लोक सेवाओं और तत्संबंधी पदों पर भूतपूर्व सैनिकों को समूह ख के पदों पर भी पांच फीसदी आरक्षण प्रदान करने का विनिश्चय किया है।