Top
undefined
Breaking

ताज़ा खबरे

शामली रोड पर जाम खुला 23 को महापंचायत

मुज़फ्फरनगर17 Jun 2021 4:54 PM GMT
मुज़फ्फरनगर । एक बीडीसी सदस्य के कथित अपहरण को लेकर तितावी थाने के सामने पानीपत खटीमा मार्ग पर लगा जाम खोल दिया गया है । मामले को लेकर प्रशासन व भारतीय ...

थानेदार को धमकी देने वाले लियाकत की हिस्ट्रीशीट खुली, तीन गाड़ियां सीज

मुज़फ्फरनगर17 Jun 2021 4:32 PM GMT
मुजफ्फरनगर । अपराध की रोकथाम व अपराधियों पर निगरानी हेतु थानेदार को धमकी देने वाले न्यामू के पूर्व प्रधान लियाकत की हिस्ट्री शीट खोली गई है। पुलिस के...

मंत्री कपिलदेव अग्रवाल ने नायब तहसीलदार चयनित होने पर किया पल्लवी का सम्मान

मुज़फ्फरनगर17 Jun 2021 4:25 PM GMT
मुजफ्फरनगर । मंत्री कपिल देव ने नायब तहसीलदार के पद पर चयनित हुई मुजफ्फरनगर की बेटी पल्लवी को पट्टिका एवं स्टाल पहनाकर शुभकामनाएं दी।नगर विधायक एवं...

डीएल, आरसी और फिटनेस प्रमाणपत्र की वैधता तीस सितंबर तक बढी

देश17 Jun 2021 10:00 AM GMT
पिछले साल फरवरी से जिन मोटर वाहन चालकों के दस्तावेजों की वैधता खत्म हो गई है उनके खिलाफ मुकदमा नहीं चलाया जाए और ना जुर्माना लगाया जाए। 

किसान आंदोलन में शहीद बताने के लिए ग्रामीण को शराब पिलाकर जिंदा जलाया

देश17 Jun 2021 9:53 AM GMT
बाईपास पर गांव कसार के निकट किसान आंदोलन में गए गांव कसार के ही एक व्यक्ति को एक किसान आंदोलन कारी ने ही शहीद बताने के लिए तेल छिड़ककर आग लगा दी। कुछ घंटों बाद उपचार के दौरान मौत हो गई।

वाहन चोर दबोचा, आठ बाइकें बरामद

मुज़फ्फरनगर17 Jun 2021 9:19 AM GMT
शातिर वाहन चोर सादाब ने यह अलग-अलग थाना क्षेत्रों से चोरी की थी। इन बरामद की मोटरसाइकिल पर फर्जी नंबर प्लेट लगी हुई हैं।

मुरलीधर कृष्ण का मुखौटा लगाकर मुस्लिम परस्त छवि को धो देंगे अखिलेश!

उत्तर-प्रदेश17 Jun 2021 9:12 AM GMT
सपा ने सोशल मीडिया पर एक गाना रिलीज किया है। इस गाने में सपा प्रमुख और यूपी के पूर्व अखिलेश यादव को मुरलीधर कृष्ण बताया गया है।

अब जेब में रखकर घूमिये यह वेंटिलेटर! मोबाइल चार्जर से होगा चार्ज

देश17 Jun 2021 8:59 AM GMT
डाॅक्टर मुखर्जी का दावा है कि भले ही कोई व्यक्ति कोविड-19 से संक्रमित हो, यह यूवी चेंबर हवा को साफ कर देगा और उसे जर्म्स से मुक्त कर देगा। इस उपकरण में एक कंट्रोल नाॅब है, जो लोगों को आॅक्सीजन की जरूरत के हिसाब से वेंटिलेटर संचालित करने की सुविधा देता है।

राम मंदिर मामले की जांच को कांग्रेसियों ने दिया ज्ञापन

मुज़फ्फरनगर17 Jun 2021 8:52 AM GMT
ज्ञापन देते हुए जिलाध्यक्ष पं सुबोध शर्मा ने बताया कि श्री राम जन्मभूमि तीर्थ अयोध्या में श्री राम मंदिर के निर्माण के लिए दो करोड़ की भूमि ट्रस्ट द्वारा 18 करोड़ में खरीदी गई है ट्रस्ट द्वारा इस खरीद पर यह साबित करता है कि राम भक्तों की चंदे के पैसे में काफी लूट की गई है।

सपा और आप और कांग्रेस के नेताओं ने भाजपा का विरोध करने के लिए इस संत को दिया दो करोड़ का आफर!

उत्तर-प्रदेश17 Jun 2021 8:45 AM GMT
तपस्वी छावनी के महंत परमहंस दास ने आम आदमी पाटी, समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पर आरोप लगाया है कि उन्हें ट्रस्ट व भाजपा का विरोध करने के लिए दो करोड़ का आॅफर दिया गया।

दिल्ली दंगे के आरोपी तीनों छात्र कार्यकर्ताओं को रिहा करने का आदेश

24 फरवरी 2020 को उत्तर-पूर्व दिल्ली में संशोधित नागरिकता कानून के समर्थकों और विरोधियों के बीच हिंसा ने सांप्रदायिक टकराव का रूप ले लिया था। हिंसा में कम से कम 53 लोगों की मौत हो गई थी

कोरोना की गति सुस्त पर कर्नाटक, महाराष्ट्र व तमिलनाडु चिंता का विषय

देश17 Jun 2021 8:24 AM GMT
कोरोना के कम होते आंकड़ों के बीच अभी भी 4 राज्य ऐसे हैं जहां कोरोना के 1 लाख से अधिक एक्टिव केस हैं। देश में कुल एक्टिव केस के आधे मरीज इन्हीं राज्यों से हैं।