Top
undefined

ताज़ा खबरे

जिले में ठंड के साथ बढ़ा कोरोना का प्रकोप मिले 52 कोरोना संक्रमित। 3 मरीजों को मौत। टोटल केस 541

मुज़फ्फरनगर3 Dec 2020 1:55 PM GMT
मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर में आज 52 कोरोना संक्रमित मिले है। इसके साथ ही आज जिले में 3 मरीजों की मौत भी हुईं है। आज जिले में 17 मरीज स्वस्थ भी हुए है। ज...

देशवासियों को जल्द मिल सकती है वैक्सीनः एम्स निदेशक

देश3 Dec 2020 10:32 AM GMT
डाॅ. रणदीप गुलेरिया ने कहा- भारत में, अब हमारे पास कोरोना के टीके अंतिम चरण के परीक्षण में हैं। उम्मीद है कि इस महीने के अंत तक या अगले महीने की शुरुआत में हमें इंडियन रेगुलेटरी अथोरिटी से इमरजेंसी यूज आॅथराइजेशन प्राप्त करना चाहिए ताकि जनता को वैक्सीन देना शुरू किया जा सके।

हनुमान चौक पर हादसे में महिला की मौत

मुज़फ्फरनगर3 Dec 2020 10:21 AM GMT
हादसे में घायल बाइक सवार को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया। मामले की जानकारी मिलने के बाद वहां पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का मुआयना कर मृतक महिला केे शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

गणतंत्र दिवस परेड में शामिल होंगे किसानः राकेश टिकैत

देश3 Dec 2020 10:07 AM GMT
भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता राकेश टिकैत ने किसान कानून रद्द करवाना चाहते हैं या उनमें संशोधनके सवाल पर कहा कि हमें उम्मीद है कि बात बनेगी और कानून की वापसी होगी और किसान भी अपने घर जाएंगे।

डीएम साहब कैसे बनूंगी मैं कलेक्टर, डीएम से छात्रा ने पूछा रोचक सवाल

मुज़फ्फरनगर3 Dec 2020 10:05 AM GMT
जिला पंचायत सभागार से जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे. ने छात्राओं व महिलाओं से संवाद किया। डीएम की अध्यक्षता में सफलतापूर्वक आॅफलाईन एवं आनलाईन आयोजित कार्यक्रम में बडी संख्या में महिलाओं ने भाग लिया।

भाकियू की पंचायत में चौ. नरेश टिकैत बोले-बातचीत से समस्या का समाधान करे सरकार

देश3 Dec 2020 10:02 AM GMT
वहीं पश्चिमी से भाकियू, रालोद व अन्य किसान संगठनों ने आंदोलन के समर्थन में दिल्ली कूच किया है। गुरुवार को भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष चैधरी नरेश टिकैत भी किसान महापंचायत में शामिल होने पहुंचे।

गाजियाबाद को बसाने वाले गाजीउद्दीन के पडपोते के नवासे ने कीमती वक्फ संपत्ति पर जताया दावा

गाजीउद्दीन के प्रपौत्र इसहाक खान के नवासे राशिद बेग ने पचास हजार करोड़ रुपये की वक्फ संपत्ति का मुतवल्ली बनने का दावा किया है। इसे लेकर अल्पसंख्यक कल्याण विभाग में राशिद बेग ने अपने तमाम दस्तावेज पेश किए हैं।

अमित शाह से मिले कैप्टन अमरिंदर सिंह

देश3 Dec 2020 8:12 AM GMT
उन्होंने कहा था कि वह और उनकी सरकार सामूहिक हित में केंद्र और किसानों के बीच बातचीत में मध्यस्थता करने को तैयार हैं।

किसानों की सरकार के साथ बैठक

देश3 Dec 2020 8:01 AM GMT
बैठक से पहले एक किसान नेता ने कहा कि हम शिक्षित किसान हैं, हम जानते हैं कि हमारे लिए क्या अच्छा है। हम चाहते हैं कि इन कानूनों को वापस लिया जाए।

मालेगांव ब्लास्ट के सभी आरोपियों को 19 दिसंबर को कोर्ट में पेश होने का आदेश

देश3 Dec 2020 7:51 AM GMT
मालेगांव ब्लास्ट मामले में भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर, कर्नल प्रसाद पुरोहित समेत कई आरोपी हैं, जिन्हें कोर्ट ने 19 दिसंबर को कोर्ट में पेश होने के लिए कहा है।

रजनीकांत की सियासी पारी, जनवरी में होगा पार्टी का ऐलान

देश3 Dec 2020 7:34 AM GMT
रजनीकांत की राजनीतिक पार्टी को लेकर लंबे वक्त से सस्पेंस बरकरार था। 30 नवंबर को पार्टी के ऐलान को लेकर उन्होंने अपने संगठन रजनी मक्कल मंद्रम के पदाधिकारियों के साथ अहम बैठक की थी।

पहाड़ों पर बर्फबारी से दिल्ली समेत उत्तर भारत में बढी ठंड

8 दिसंबर तक दिल्ली का हाल यूंही रहने वाला है और 9 दिसंबर से दिल्ली में शीतलहर प्रारंभ हो जाएगी इसलिए सभी को काफी सतर्क रहने की जरूरत है