कोरोना से मशहूर गायक एसपी बाला सुब्रमण्यम का निधन

मशहूर गायक एसपी बाला सुब्रमण्यम का आज दुखद निधन हो गया है। बताया जाता है कि सुब्रह्मण्यम कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद 5 अगस्त से अस्पताल में उपचार करा रहे थे।

Update: 2020-09-25 08:26 GMT

चेन्नई। मशहूर गायक एसपी बाला सुब्रमण्यम का आज दुखद निधन हो गया है। बताया जाता है कि सुब्रह्मण्यम कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद 5 अगस्त से अस्पताल में उपचार करा रहे थे। अस्पताल ने गुरुवार को बयान जारी करते हुए बताया था कि उनकी हालत बेहद नाजुक हो गई है। उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया है। अस्पताल ने बताया था कि उनकी सेहत लगातार बिगड़ती ही जा रही है।

गुरुवार को चेन्नई के एमजीएम हेल्थकेयर ने बुलेटिन जारी करते हुए बताया था कि एसपी बालासुब्रमण्यम की सेहत काफी ज्यादा बिड़ गई है, वह लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर हैं। बुलेटिन में बताया गया था कि एसपी बालासुब्रमण्यम 5 अगस्त को हेल्थकेयर में एडमिट हुए थे। बता दें कि मशहूर गायक के अस्वस्थ होने की जानकारी मिलने के बाद उनके चाहने वालों द्वारा दुआएं मांगे जाने का सिलसिला भी चल पड़ा था। सलमान खान, कमल हासन जैसे कई दिग्गजों ने एसपी बालासुब्रमण्यम के जल्द स्वस्थ होने के लिए दुआ मांगी थी। लेकिन इन सबके बीच एसआरबी ने 74 वर्ष की आयु में दुनिया को अलविदा कह दिया। 

Tags:    

Similar News