एक और थानेदार कोरोना पाजिटिव, एसएसआई भी संक्रमित

Update: 2020-09-17 10:35 GMT

मुजफ्फरनगर। गुरूवार को जहां सीएमओ कार्यालय पर दो कर्मचारी पाजिटिव पाये गये, वहीं कोरोना की दस्तक से एक बार फिर खाकी में हलचल नजर आयी। चरथावल थानाध्यक्ष सूबे सिंह यादव के कोरोना पाजिटिव होने के बाद थाने में कोरोना संक्रमण लगातार अपनी दस्तक दे रहा है। आज चरथावल थाने के कार्यवाहक एसओ भी संक्रमित मिले हैं, जबकि तितावी थानाध्यक्ष भी कोरोना पाजिटिव पाये जाने से पुलिस विभाग में हलचल मची रही।

सूत्रों के अनुसार तितावी थानाध्यक्ष कपिल देव ने गुरूवार को अपनी कोविड जांच कराई। उनकी तबियत दो तीन दिनों से कुछ खराब चल रही थी। इसमें रैपिड एंटीजन टेस्ट में एसओ तितावी कपिल देव को कोरोना पाजिटिव बताया गया है। सूत्रों ने बताया कि उनके स्वैब सैम्पल की आरटीपीसीआर रिपोर्ट अभी नहीं मिली है, लेकिन रैपिड टेस्ट में पाजिटिव आने के बाद उन्होंने खुद को होम आइसोलेट कर लिया है। उनके पाजिटिव आने से तितावी थाने में अन्य पुलिस कर्मियों में भी हलचल मची रही।

थाने के एसएसआई ने फोन पर बताया कि आज ही एसओ कपिल देव ने अपना कोविड टेस्ट कराया। दूसरी ओर चरथावल थानाध्यक्ष सूबे सिंह यादव के कोरोना पाजिटिव पाये जाने के बाद से थाने से लगातार संक्रमण की तस्वीर सामने आ रही है। एसओ के बाद दो सिपाही और एक चैकीदार कोरोना पाजिटिव हुए तो वहीं आज थाने के कार्यवाहक एसओ उप निरीक्षक प्रमोद गिरी को भी कोरोना संक्रमण ने घेर लिया। प्रमोद गिरी ने तबियत बिगड़ने पर अपना कोविड-19 टेस्ट कराया तो रैपिड एंटीजन रिपोर्ट में वह पाजिटिव बताये गये हैं। रिपोर्ट आने के साथ ही उप निरीक्षक प्रमोद गिरी ने थाने का चार्ज छोड़ दिया और अपने कमरे पर ही होम आइसोलेट हो गये हैं। चरथावल थाने का कार्यवाहक चार्ज अब उप निरीक्षक योगेन्द्र चैधरी संभाल रहे हैं।

Tags:    

Similar News