MUZAFFARNAGAR-मुफ्ति जुल्फिकार पर चिकन का पैसा नहीं देने के आरोप

बशीर रेस्टोरेंट के लिए बकरा मार्किट से खरीदा गया था चिकन मीट, मीट विक्रेता ने पुलिस से की शिकायत, शहर मुफ्ति के दोनों बेटों पर भी धमकाने का आरोप

Update: 2024-05-10 07:27 GMT

मुजफ्फरनगर। शहर मुफ्ति और इमाम संगठन के प्रदेश अध्यक्ष मुफ्ति जुल्फिकार और उनके दो बेटों पर एक मीट विक्रेता ने अपने रेस्टारेंट के लिए चिकन मीट खरीदने के बाद उसका भुगतान नहीं करने और पैसा मांगने पर धमकी देने के आरोप लगाते हुए एसएसपी से शिकायत कर कार्यवाही करने की मांग की है।

शहर कोतवाली क्षेत्र के मौहल्ला गढ़ी गोरवान मोती महल निवासी जैयद अल्वी पुत्र फकी अल्वी ने शुक्रवार को पुलिस कार्यालय पहुंचकर एसएसपी के नाम एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत को एक प्रार्थना पत्र दिया। जैयद ने एसपी सिटी को बताया कि उसकी अल जैद चिकन सेंटर के नाम से बकार मार्किट पर चिकन मीट की दुकान है। वो शहर के विभिन्न होटलों और रेस्टोरेंट पर होल सैल रेट पर चिकन मीट की सप्लाई करने का काम करता है। जैयाद ने बताया कि मीनाक्षी चौक पर हाजी बशीर रेस्टोरेंट करने वाले मुफ्ति जुल्फिकार और उनके पुत्र अदनान कुरैशी एवं हम्माद कुरैशी द्वारा अपने रेस्टोरेंट के लिए उसकी दुकान से ही चिकन मीट खरीदा जाता रहा है।

26 दिसम्बर 2023 से 12 फरवरी 2024 तक उनके द्वारा लगातार प्रत्येक दिन चिकन खरीदा गया। इसके लिए वो हाजी बशीर रेस्टोरेंट को बिल देकर भुगतान भी लेता रहा। करीब ढाई माह में हाजी बशीर रेस्टोरेंट के लिए मुफ्ति जुल्फिकार व उनके दोनों पुत्रों अदनान एवं हम्माद ने चिकन तो खरीदा लेकन भुगतान पूरा नहीं किया। इस तरह से 318973 रुपये बकाया हो गये। इनमें से दबाव देने पर 43 हजार रुपये का भुगतान किया गया। शेष 275973 रुपये का भुगतान नहीं किया गया, तो जैयद ने उनको चिकन मीट की सप्लाई बंद कर दी। पैसे मांगने पर वो चिकन मीट की सप्लाई करने की मांग करते हुए आश्वासन देते रहे कि पूरा पैसा एक साथ भुगतान करा दिया जायेगा। जैयद ने आरोप लगाया कि उसने मीट की सप्लाई बंद कर दी तो मुफ्ति जुल्फिकार और उसके दोनों बेटों ने भुगतान देने से इंकार कर दिया और फर्जी मुकदमे में फंसाने की धमकी देने लगे। जैयद ने एसपी सिटी से कहा कि धमकी के बाद वो अपनी जान माल की सुरक्षा को लेकर डरा हुआ है। उसने इस मामले में आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग की। उधर मुफ्ति जुल्फिकार से बात करने का प्रयास किया गया, लेकिन उनको फोन रिसीव नहीं हो पाया। 

आरोप गलत-पैसा देने को नहीं किया इंकार, नुकसान के कारण हुई देरी

मुफ्ति जुल्फिकार के पुत्र अदनान कुरैशी का आरोपों को लेकर कहना है कि हमने करीब एक साल पहले मीनाक्षी चौक पर होटल किया था, वहां पर नुकसान हो गया था। काम नहीं चल पा रहा था। आर्थिक रूप से संकट आ गया था। भुगतान की गारंटी के लिए जैयद को चैक दिया था। किश्तों में भुगतान करने के लिए भी हमने वार्ता की थी, लेकिन किसी भी रूख तैयार नहीं हुए हैं। हम पैसा देने के लिए कभी इंकार नहीं कर रहे हैं, केवल कुछ दिन की मोहलत मांगी है। जिम्मेदार लोगों के साथ इस मामले को जल्द ही निपटा लिया जायेगा। उन्होंने कहा कि जो भी आरोप लगाये गये हैं, वो पूरी तरह से बेबुनियाद हैं। कोई धमकी नहीं दी गई है। 

Similar News