Top
undefined

भाकियू ने किया रोहाना टोल प्लाजा पर कब्जा

उत्तर-प्रदेश15 Jun 2021 10:26 AM GMT
कृषि कानूनों के खिलाफ सरकार के रवैये को लेकर जताया रोष, टोल फ्री कराकर दिया धरना। सैंकड़ों वाहनों का काफिला लेकर किसानों के साथ किया घेराव, एसडीएम को धूप में ही सड़क पर बैठाया

18 जून को आईएमए का विरोध दिवसः डा. गर्ग

मुज़फ्फरनगर15 Jun 2021 10:12 AM GMT
देशभर में कोरोना महामारी के शहीद चिकित्सकों को दी जायेगी श्रद्धांजलि, अस्पतालों में हिंसा को लेकर जताई नाराजगी

जूली को लेकर भाजपा-रालोद में खींचतान

मुज़फ्फरनगर11 Jun 2021 10:31 AM GMT
रालोद ने किया जूली के घर वापसी का दावा, भाजपा नेताओं का साफ इंकार[ जूली बोलीं-अभी कुछ फाइनल नहीं, पति ही लेंगे समर्थन का अंतिम फैसला

डीएम सेल्वा ने किया महिला स्पेशल पिंक बूथ टीकाकरण का शुभारंभ

मुज़फ्फरनगर7 Jun 2021 7:01 AM GMT
महिलाओ से बातचीत कर जिलाधिकारी ने महिलाओ को टीकाकरण को प्रेरित किया, महिला बूथ गुलाबी बिल्डिंग मे गुलाबी गुब्बारों से महिलाओ के स्वागत के लिए सजाया गया

शहरी सियासत के चाणक्य मूलचंद पंचतत्व में विलीन

मुज़फ्फरनगर6 Jun 2021 9:58 AM GMT
लाला मूलचंद के नाम पर शहर को मिले दो मजबूत चेयरमैन, अंतिम दर्शन को उमड़े लोग

वाराणसी में ब्लैक फंगस का कहर, 24 घंटे में 8 मरे, 30 की निकाली आंख

उत्तर-प्रदेश4 Jun 2021 10:47 AM GMT
बीते गुरुवार को 7 नए मरीज भी बीएचयू के ब्लैक फंगस वार्ड में भर्ती कराए गए हैं। बीएचयू सर सुंदर लाल अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक डा। केके गुप्ता ने बताया कि हास्पिटल में मरीजों को पूरी सुविधा दी जा रही है। उनके इलाज के लिए पर्याप्त स्थान और बेड मौजूद हैं।

यूपी बोर्ड-ऐसे बनेगी 10वीं, 12वीं के छात्रों की मार्कशीट

देश4 Jun 2021 10:37 AM GMT
उत्तर प्रदेश में कोरोना महामारी के कारण यूपी बोर्ड की 10वीं व 12वीं की परीक्षा रद्द कर दिये जाने के बाद अब मार्कशीट को लेकर विद्यार्थियों में असमंजस बना हुआ है। हाई स्कूल के 29.94 लाख तथा इंटरमीडिएट के 26.10 लाख परीक्षार्थी लाभान्वित होंगे। यूपी बोर्ड की 12वीं की परीक्षा के लिए 26 लाख परीक्षार्थियों ने अपना पंजीकरण कराया था। हाई स्कूल के करीब 30 लाख परीक्षार्थियों को 11वीं कक्षा में प्रोन्नत किया जाएगा। छात्रों को अंको में सुधार करने का अवसर दिया जाएगा।

भारतीय पहलवान सुमित मलिक डोप टेस्ट में फेल, निलंबित

खेल4 Jun 2021 10:25 AM GMT
टोक्यो खेलों के शुरू होने से कुछ सप्ताह पहले यह देश के लिए एक बड़ी शर्मिंदगी का सबब है। यह लगातार दूसरा ओलंपिक है जब खेलों के शुरू होने से कुछ दिन पहले डोपिंग का मामला मिला है। इससे पहले 2016 रियो ओलंपिक से कुछ सप्ताह पूर्व नरसिंह पंचम यादव भी डोपिंग जांच में विफल हो गये थे और उन पर चार साल का प्रतिबंध लगा दिया गया था।

कर्नाटक सरकार ने 14 जून तक बढ़ाया लाकडाउन

देश3 Jun 2021 3:15 PM GMT
दिल्ली और यूपी सहित देश के कुछ राज्यों में भले ही कोरोना संक्रमण के केस कम होने का सुबूत सरकारी आंकड़े दे रहे हों, लेकिन अभी गहरा संकट बना हुआ है। देश के कई राज्यों में अनलाक की प्रक्रिया के बीच ही कर्नाटक सरकार ने लाकडाउन की पाबंदियों को और सख्त करते हुए 14 जून तक प्रतिबंध कायम रखने का निर्णय लिया है।

ईओ हेमराज की चिट्ठी से नगरपालिका में हलचल

मुज़फ्फरनगर3 Jun 2021 3:06 PM GMT
ईओ ने जताई आउट सोर्सिंग श्रमिकों के मामले में बड़े घपले की आशंका, नगर पालिका में नहीं सुने जा रहे ईओ के मौखिक आदेश, आउट सोर्सिंग में नये टैण्डर नहीं करने को लेकर ईओ ने जताई नाराजगी, ईओ हेमराज ने विभागध्यक्षों को पत्र भेजकर जताई नाराजगी, कहा-गड़बड़ी रोकने पर दी जाती है हड़ताल की धमकी। नये टैण्डर करने को दिया 15 दिन का समय।

कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी नियुक्त-इमरान मसूद को दिल्ली का दायित्व

देश3 Jun 2021 2:59 PM GMT
अखिल भारतीय कांग्रेस के पांच सचिवांें को अलग-अलग राज्यों का प्रभारी बनाया गया है। पार्टी महासचिव केसी वेणुगोपाल द्वारा बृहस्पतिवार को जारी विज्ञप्ति में यह जानकारी दी गई है।

दिल्ली विश्वविद्यालय में 15 जुलाई से शुरू होंगे दाखिले

देश3 Jun 2021 2:47 PM GMT
दिल्ली विश्वविद्यालय के कुलपति पीसी जोशी ने देश में 12वीं की परीक्षा रद्द करने के चल रहे दौर के बीच ही यूजी कोर्सों में प्रवेश प्रक्रिया के सम्बंध में सूचना जारी करते हुए बताया है कि 15 जुलाई के आसपास दाखिले की प्रक्रिया शुरू की जाएगी। राज्य और सीबीएसई के सभी बोर्डों के छात्रों को प्रवेश प्रक्रिया में समान महत्व दिया जाएगा।