कॉलेज की पार्किंग में छात्रा पर हमला, कपड़े भी फाड़े

छेड़छाड़ और अश्लील हरकतों से परेशान छात्रा ने तीन दिन तक छिपाये रखी परिजनों से घटना, कॉलेज जाना छोड़ा तो खुला मामला

Update: 2024-05-10 10:42 GMT

मुजफ्फरनगर। शहर के एक नामचीन कॉलेज की पार्किंग ही सुरक्षित नहीं है। यहां पर एक छात्रा के साथ कॉलेज में ही पढ़ने वाले एक छात्र ने सरेआम छेड़खानी और अश्लील हरकतें करते हुए उसको परेशान किया। छात्रा ने विरोध किया तो उसके कपड़े फाड़ दिया और थप्पड़ भी मारे। गालियां दीं, जान से मारने की धमकी देकर आरोपी छात्र फरार हो गया। इस घटना से दहशत में आई पीड़ित छात्रा ने तीन दिनों तक अपने परिजनों से भी इस घटना को छिपाये रखा। छात्रा जब तीन दिनों तक कॉलेज नहीं गई तो परिजनों को शक हुआ और उससे पूछताछ की गई तो छात्रा ने उस पर हुए हमले का जिक्र किया। परिजनों ने पुलिस से शिकायत की और पुलिस ने छात्रा की तहरीर पर आरोपी छात्र के खिलाफ मारपीट, छेड़छाड़ सहित अन्य संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी की तलाश की जा रही है।

नई मंडी थाना क्षेत्र के एक नामचीन कॉलेज में बीएएलएलबी तृतीय वर्ष की एक छात्रा के साथ कॉलेज के पार्किंग में ही हमला, छेड़छाड़ और मारपीट की घटना सरेआम हुई, दूसरे छात्र-छात्राओं ने उसको बचाने का काम किया, लेकिन कॉलेज की सिक्योरिटी या कॉलेज प्रशासन ने कोई कदम नहीं उठाया। इस हमले के कारण छात्रा घटना के चार दिन बाद भी दहशत में है। परिजनों ने कॉलेज प्रशासन के प्रति भी नाराजगी जताई और पुलिस से आरोपी के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग की है।

बताया गया कि शहर के नामचीन कॉलेज गु्रप के लॉ कॉलेज में पढ़ने वाली विधि की छात्रा 06 मई को कॉलेज गई थी। वो दोपहर करीब दो बजे अपनी स्कूटी को कॉलेज की पार्किंग में स्टैण्ड पर खड़ी करने जा रही थी। उस समय पार्किंग स्टैण्ड पर कॉलेज में शिक्षा ग्रहण कर रहे अन्य छात्र छात्राएं भी मौजूद थे। आरोप है कि यहीं पर छात्रा को कॉलेज के छात्र आरव पुत्र धर्मेन्द्र तोमर निवासी ग्राम सिसौना थाना छपार आ गया। उसने आते ही छात्रा को घेर लिया और उसके साथ अश्लील हरकतें करते हुए छेड़छाड़ शुरू कर दी। आरोप है कि इसका विरोध किया तो आरव ने छात्रा को बुरी नीयत से दबोच लिया और उसके कपड़े भी फाड़ दिये और गालियां देकर अश्लीलता करता रहा। छात्रा ने हिम्मत दिखाकर आरोपी को धक्का देकर अलग किया तो उसने गालियां देते हुए उसको थप्पड़ मारने शुरू कर दिये और जान से मारने की धमकी देने लगा।

शोर गुल होने पर कॉलेज के दूसरे छात्र-छात्राएं भी एकत्र हो गये और उन्होंने छात्रा को बचाया। एक छात्र शुभम चौधरी निवासी दक्षिणी सिविल लाइन ने आरव का विरोध किया और छात्रा को बचाने में आगे रहा। आरोप है कि आरव छात्रा को आइन्दा देख लेने की धमकी देकर चला गया। ताज्जुब की बात यह है कि इस मामले में छात्रा ने परिजनों के साथ नई मंडी थाने में जाकर 09 मई को अपनी शिकायत दर्ज कराई है। इससे पहले कॉलेज में सरेआम हुई इस घटना को लेकर कॉलेज प्रशासन की ओर से कोई कदम नहीं उठाया गया। छात्रा ने पुलिस को बताया कि वो इस हमले और अपमान से दहशत में थी तथा गहरे सदमे के कारण कॉलेज भी नहीं जा पा रही थी। उसने तीन दिनों तक परिजनों को घटना के बारे में भी नहीं बताया और जब उसको उदास तथा कॉलेज से छुट्टी करते हुए परिजनों ने देखा तो उन्होंने पूछताछ की। इसके बाद ही छात्रा ने परिजनों को आरोपी आरव के द्वारा किये गये हमले और छेड़छाड़ के बारे में परिजनों को बताया। नई मंडी कोतवाली प्रभारी इंस्पेक्टर बबलू सिंह वर्मा का कहना है कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उसकी तलाश में टीम को लगाया है, जल्द ही उसको पकड़ा जायेगा।

नौकरी से निकालने पर हुआ था होटल मालिक पर हमला

मुजफ्फरनगर। छपार थाना क्षेत्र के एक होटल पर हमला कर मालिका को घायल करने के मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। होटल कर्मी को नौकरी से निकालने पर ही यह हमला हुआ था। गुरूवार को थाना छपार क्षेत्र में रामपुर तिराहे के पास होटल किंग चलाने वाले मालिक पर कुछ युवकों ने लाठी डंडे लेकर हमला बोल दिया था। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के कारण हड़कम्प मच गया था। थाना नई मंडी के बागोवाली निवासी मौहम्मर रिकाब पुत्र मुरसलीन ने थाना छपार में दी तहरीर में बताया कि वो 08 मई को अपने होटल हाइवे किंग पर बैठा हुआ था। इसी बीच विशाल पुत्र संजीव निवासी ग्राम रामपुर अपने कुछ साथियों के साथ पहुंचा और उस पर हमला कर मारपीट शुरू कर दी। राकिब ने पुलिस को बताया कि विशाल करीब एक साल से उसके होटल पर काम कर रहा था। वो पिछले कई दिनों से गड़बड़ करने लगा तो उसको नौकरी से निकाल दिया था। इसी रंजिश में विशाल ने अपने 5-6 साथियों के साथ मिलकर उस पर हमला किया।

गंगा स्नान कर लौटते दिल्ली निवासी की यूपी में घुसते ही बाइक चोरी

मुजफ्फरनगर। उत्तराखंड के हरिद्वार में गंगा स्नान करने के बाद वापस घर लौटती दिल्ली निवासी व्यक्ति की यूपी में घुसते ही बाइक चोरी कर ली गई। इसके साथ ही चोर उसका बैग और अन्य सामान भी चुराकर ले गये। पीड़ित ने थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। द्वारिका दिल्ली के कुतुब विहार फेस-1 निवासी विवेक नेगी पुत्र मोहन सिंह नेगी ने पुरकाजी थाने में शुक्रवार को दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि वो 09 मई को अपनी मोटरसाइकिल संख्या डीएल9 एससीएफ 2384 पर सवार होकर हरिद्वार गंगा स्नान करने के लिए गया था। वहां से वापस लौटते समय जब वो बाईपास पर जहीरपुर कट के पास पहुंचा तो उसको थकान होने लगी। यहीं पर विवेक नेगी ने अपनी बाइक को खड़ा किया और आराम करने के लिए रूक गया। थोड़ी देर में ही विवेक को गहरी नींद आ गयी। शाम करीब 6 बजे जब उसकी आंख खुली तो उसकी बाइक गायब थी। इसके साथ ही बाइक पर बंधा बैग, टूल किट और लाइसेंस के साथ ही दूसरे दस्तावेज भी चोरी हो गये थे। आसपास काफी तलाश किया, लेकिन बाइक का सुराग नहीं लगा। विवेक ने डायल 112 पर भी सूचना दी। पुलिस ने भी मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। इसके बाद थाने पहुंचकर विवेक ने अज्ञात चोर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। बाइक चोरी के बाद पुलिस ने विवेक को बस में सवार कराकर दिल्ली के लिए रवाना कर दिया था। 

Similar News