Top
undefined

असरदार कांग्रेसी परिवार का बिगडैल बेटा है निकिता का हत्यारोपी

असरदार कांग्रेसी परिवार का बिगडैल बेटा है निकिता का हत्यारोपी
X

वल्लभगढ। सरेआम छात्रा की गोली मारकर हत्या का आरोपी तौसीफ मेवात के असरदार कांग्रेस परिवार से जुड़ा है। उसके दादा विधायक रह चुके हैं और चचेरा भाई कांग्रेस का विधायक है। आरोपी के चाचा हरियाणा में ग्रह मंत्री रह चुके हैं।

निकिता हत्याकांड में गिरफ्तारी के बाद उसने अपना गुनाह कबूल करते हुए कहा कि मैंने उसे मार डाला क्योंकि वह किसी और से शादी करने वाली थी।

तौसीफ का कहना है कि 24 और 25 तारीख की मध्य रात में उनकी लंबी बातचीत हुई। तौसीफ ने कहा कि वह अपनी मेडिकल की पढ़ाई नहीं कर पाया क्योंकि उसे गिरफ्तार कर लिया गया था। बताया गया है कि रोजका मेव निवासी तौसीफ नाम का युवक 12वीं कक्षा तक निकिता के साथ पढ़ा था। वह उस पर दोस्ती के लिए दबाव डालता था। आरोपी ने साल 2018 में छात्रा का अपहरण भी किया था, लेकिन बाद में समझौता हो गया। निकिता के परिवार का कहना है कि यह लड़का कई साल से निकिता को तंग कर रहा था। उन्होंने 2018 में एफआईआर दर्ज कराई थी, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी लड़के को गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद लड़के के परिवारवालों ने हाथ-पैर जोड़ लिए। इज्जत की खातिर उन्होंने मामला वापस ले लिया। उसके बाद कोई दिक्कत नहीं थी। अब फिर से उसने यह कांड कर डाला।

सूत्रों ने बताया कि तौसीफ के दादा कबीर अहमद विधायक रह चुके हैं जबकि नूंह से मौजूदा कांग्रेस विधायक आफताब अहमद का चचेरा भाई है। आफताब अहमद पूर्व मंत्री रह चुके हैं। तौसीफ का चाचा जावेद अहमद बसपा की टिकट पर सोहना से चुनाव लड़ चुका है ।

Next Story