undefined

लालकिले की घटना के लिए दीप सिद्धू जिम्मेदार!

लालकिले की घटना के लिए दीप सिद्धू जिम्मेदार!
X

नई दिल्ली। गणतंत्र दिवस के मौके पर दिल्ली में निकाली गई ट्रैक्टर रैली के दौरान लालकिले की घटना को लेकर बयानबाजी का दौर जारी है।

कल किसान उग्र हो गए थे। कुछ किसान तय रूट की बजाय दूसरे रूट पर ट्रैक्टर लेकर दिल्ली के अंदर घुस गए। इस दौरान उन्होंने कई जगहों पर पुलिस बैरिकेड्स भी तोड़े और पुलिस के साथ उनकी झड़प भी हुई। उग्र किसान आईटीओ पहुंच गए, जहां उन्होंने काफी हंगामा किया। यहीं पर एक किसान

की भी मौत हो गई, पुलिस का कहना है कि ट्रैक्टर पलटने से किसान की मौत हुई है। इसके बाद किसान लाल किले की तरफ चले गए, जहां पर किसान ट्रैक्टर लेकर लाल किले के अंदर घुस गए।

किसानों के उग्र होने के एक दिन बाद किसान मजदूर संघर्ष कमेटी के सतनाम सिंह पन्नू ने कहा कि 'हमने पहले ही एलान किया था कि हम आउटर रिंग रोड पर जाएंगे। संयुक्त किसान मोर्चे ने भी पहले यही ऐलान किया था। बाद में संयुक्त किसान मोर्चा पीछे हटा। हमने पुलिस के रोकने के बाद बैरीकेड्स तोड़े। हम तो पुलिस से कह रहे थे कि हम शांतिपूर्ण तरीके से आउटर रिंग रोड पर जाएंगे।'

साथ ही उन्होंने कहा कि लाल क़िले पर जाने के हम ज़िम्मेदार नहीं। लाल क़िले पर दीप सिद्धू गया। लाल किले पर जो हुआ उसका ज़िम्मेदार दीप सिद्धू हैं। दीप सिद्धू को लाल किले पर पुलिस ने क्यों नहीं रोका? दीप सिद्धू सरकार का आदमी है। हम आउटर रिंग रोड से वापस आ गए थे। पुलिस का जांच में सहयोग करेंगे। मैं संयुक्त किसान मोर्चे से बात करूंगा। लाल किले पर जो हुआ उसका ज़िम्मेदार मैं नहीं हूं।

Next Story