undefined

हादसे में इनोवा सवार परिवार के सात लोगों की मौत

हादसे में इनोवा सवार परिवार के सात लोगों की मौत
X

नई दिल्ली । यमुना एक्सप्रेस वे पर माइलस्टोन 68 के पास टैंकर की इनोवा में टक्कर से कार सवार 7 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई हमृतक हरियाणा के जींद के रहने वाले थे।

पुलिस के अनुसार एक इनोवा आगरा से नोएडा की तरफ जा रही थी। माइलस्टोन 68 के पास नोएडा की ओर से आ रहे डीजल टैंकर ने टक्कर मार दी। टैंकर किसी वजह से बेकाबू होकर सड़क के दूसरी ओर से तेजी से आया और इनोवा से जा टकराया। टक्कर से इनोवा के परखच्चे उड़ गए और इनोवा में सवार सभी लोग उसमें बुरी तरह कुचलते हुए फंस गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और यमुना एक्सप्रेसवे प्रबंधन की टीम मौके पर पहुंच गई।

आधी रात करीब 12 बजे भीषण हादसे की आवाज से इलाका दहल गया। मौके पर गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त पड़ी थी और उसमें लहूलुहान अवस्था में शरीर फंसे हुए थे। घटना की जानकारी मिलते ही जिलाधिकारी और एसएसपी मौके पर पहुंच गए। सभी मृतक जींद के रहने वाले थे। सभी के शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजे जा रहे थे। मृतकों में मनोज (45) पुत्र किशोरी निवासी सफीदों जींद, उनकी पत्नी बबीता (40), बेटा अभय (18) और हेमंत (16), सफीदों निवासी मुकेश की पुत्री हिमांगी (14), मुकेश का पुत्र मनु (10) और चालक राकेश (39) भी था।

Next Story