undefined

दिल्ली के अस्पताल से भागा बदमाश मुठभेड़ में मारा गया

दिल्ली के अस्पताल से भागा बदमाश मुठभेड़ में मारा गया
X

नई दिल्ली। दिल्ली के जीटीबी अस्पताल से 25 मार्च को पुलिस की पकड़ से भागा इनामी बदमाश कुलदीप उर्फ फज्जा मुठभेड़ में मारा गया। जानकारी के मुताबिक, रोहिणी के सेक्टर 14 में स्थित एक फ्लैट में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की टीम की फज्जा के साथ मुठभेड़ हुई, जिसमें वह घायल हो गया। मुठभेड़ में घायल हुए फज्जा को अंबेडकर अस्पताल ले जाया गया था, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसी के साथ फज्जा के दो दोस्तों को भी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि फज्जा अपने साथियों के साथ रोहिणी के इसी रिहायशी इलाके में छिपा हुआ था।

जीटीबी अस्पताल के भीतर से कुलदीप उर्फ फज्जा को छुड़ाकर ले जाना गोगी गैंग की फूलप्रूफ प्लानिंग थी। बीते गुरुवार दोपहर करीब 12.30 बजे के आसपास दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में मंडोली जेल से कुख्यात बदमाश कुलदीप को थर्ड बटालियन मेडिकल जांच के लिए लेकर आई थी। इसी दौरान अस्पताल में कुलदीप के 5 साथी स्कॉर्पियो कार और बाइक में उसे छुड़ाने के लिए पहले से घात लगाए हुए थे और कुलदीप को देखने के बाद उसके साथियों ने पुलिस टीम पर कुलदीप को छुड़ाने के लिए पहले तो मिर्ची पाउडर फेंका और फिर फायरिंग करनी शुरू कर दी।

पुलिस ने जवाबी करवाई की जिसमें एक बदमाश मारा गया, जबकि दूसरे को गोली लगी और इस मुठभेड़ के दौरान कुलदीप मौके से फरार हो गया था। पकड़े गए बदमाश की पहचान अंकेश के रूप हुई। बदमाश अंकेश ने पुलिस के सामने कई बड़े खुलासे किए। पुलिस सूत्रों की माने तो अंकेश ने बताया है कि कुलदीप को भगाने की साजिश बैंकॉक में बैठे एक गैंगस्टर के द्वारा रची गई थी। गैंगस्टर का नाम काला राणा है। काला राणा ने कुलदीप से फोन पर बात करवाई थी, जिसमें कुलदीप ने उसे अपनी बीमारी के बारे में जानकारी दी थी और ये भी बताया कि वो कब जीटीबी अस्पताल लाया जाएगा और कुलदीप की दी गई जानकारी पर ही उसे भागने के प्लानिंग तैयार की गई थी।

Next Story