undefined

आप विधायक ने की दिल्ली में राष्ट्रपति शासन की मांग

मटिया महल से विधायक शोएब इकबाल ने कोरोना के कारण दिल्ली में पैदा हुए हालात के मद्देनजर हाईकोर्ट से अपील करते हुए दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाने की अपील की है।

आप विधायक ने की दिल्ली में राष्ट्रपति शासन की मांग
X

नई दिल्ली। राजधानी में कोरोना संकट के बीच खुद सरकार मंे शामिल लोग नाराज हैं। सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक शोएब इकबाल ने अरविंद केजरीवाल सरकार को कोविड प्रबंधन में फेल बताते हुए दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाने की अपील की है।

दिल्ली के मटिया महल से विधायक शोएब इकबाल ने कोरोना के कारण दिल्ली में पैदा हुए हालात के मद्देनजर हाईकोर्ट से अपील करते हुए दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाने की अपील की है। शुक्रवार इकबाल ने कहा कि हमें विधायक होने पर शर्म आ रही है क्योंकि हम कुछ नहीं कर पा रहे हैं। दिल्ली में मरीजों को ना दवाई मिल रही है और ना ही अस्पताल-ऑक्सीजन, ऐसे में लोगों की कोई सुनवाई नहीं हो रही है। उन्होंने कहा कि मुझे दुख हो रहा है कि हम किसी की मदद नहीं कर पा रहे हैं, मैं छह बार से विधायक हूं, लेकिन कोई भी सुनने वाला नहीं है। अब मैं यही चाहूंगा कि दिल्ली हाईकोर्ट तुरंत यहां राष्ट्रपति शासन लगाए, वरना सड़कों पर लाशें बिछ जाएंगी। शोएब इकबाल ने कहा कि हमें केंद्र से सहयोग नहीं मिल रहा है, अगर केंद्र के हाथ में सब कुछ आएगा तो काम हो पाएगा। उन्हांेने कहा कि दिल्ली में तीन महीने के लिए दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगना चाहिए।

Next Story