undefined

उत्तराखंड में छिपा हुआ है सुशील पहलवान

उत्तराखंड में छिपा हुआ है सुशील पहलवान
X

मेरठ। हत्या के मामले में फरार अंतराष्ट्रीय पहलवान सुशील कुमार उत्तराखंड में छिपा है। उसकी एक फुटेज दिल्ली हरिद्वार हाईवे पर स्थित सिवाया टोल से मिली है। इस तस्वीर में सुशील एक गाड़ी में बैठा दिख रहा है। उसके साथ एक अन्य व्यक्ति भी है। इसमें सुशील ने मुंह पर मास्क लगाया हुआ है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक ये तस्वीर मेरठ टोल की 6 मई की है। जबकि छत्रसाल स्टेडियम में पहलवान सागर धनखड़ की हत्या 4 और 5 मई रात को हुई थी। इस हत्याकांड में पहलवान सुशील कुमार के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने एफआईआर दर्ज की हुई है। सुशील की तलाश में दिल्ली पुलिस और क्राइम ब्रांच लगी हुई है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक फिलहाल सुशील उत्तराखंड में कहीं छिपा हुआ हो सकता है। पुलिस की जांच में ये बात भी सामने आई है कि सुशील हरियाणा के बहादुरगढ, झज्जर और दिल्ली के नजफगढ़ में ही छिपा हुआ था और लगातार अपनी लोकेशन बदल रहा था। इतना ही नहीं सुशील कुमार बेहद प्रोफ़ेशनल तरीके से पुलिस जो चकमा दे रहा है।

सूत्रों का कहना है कि सुशील का वो रिश्तेदार भी फिलहाल अभी फरार चल रहा है जो उसकी मदद कर रहा है। सूत्रों का ये भी कहना है की सुशील के रिश्तेदार उसकी लगातार मदद कर रहे हैं। सूत्रों का कहना है कि हरियाणा के बहादुरगढ़ से भी 4 सिम खरीदे गए थे। जिन्हें सुशील कुमार ने इस्तेमाल किया था। सुशील ने इनमें से किसी भी सिम को 2 दिन से ज्यादा इस्तेमाल नहीं किया। पुलिस को शक है कि वो मेरठ के रास्ते उत्तराखंड गया है उसके बाद उत्तराखंड के रास्ते ही सीमा पार कर नेपाल भाग सकता है।

Next Story