undefined

लड़कियों के चक्कर में वाचमैन बन गया फौजी अफसर

लड़कियों के चक्कर में वाचमैन बन गया फौजी अफसर
X

नई दिल्ली। दिल्ली की ग्रेटर कैलाश पुलिस ने सेना के एक फर्जी अधिकारी को गिरफ्तार कर उसके पास से फर्जी आईडी कार्ड और 1 मोबाइल फोन भी बरामद किया है. वह खुद को आर्मी का कैप्टन बताता था. अब वह पुलिस के हत्थे चढ़ गया है. उसका पाकिस्तान से कनेक्शन भी सामने आया है. नकली आर्मी अधिकारी पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई के हनीट्रैप में भी फंस गया.

पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान दिल्ली के ही मोहन गार्डन के रहने वाले 40 साल के दिलीप कुमार के रूप में की गई है. वह एक स्कूल में गार्ड की नौकरी करता है. पूछताछ में उसने खुलासा किया है कि सोशल मीडिया पर महिलाओं को लुभाने के लिए वह खुद को आर्मी कैप्टन शेखर बताता था. गिरफ्तारी के समय वह किसी लड़की के साथ ग्रेटर कैलाश में डेट पर जाने वाला था.

फर्जी आर्मी अधिकारी ने कुछ विदेशी नागरिकों के साथ संपर्क में होने का भी खुलासा किया है. उसके मोबाइल फोन से पाकिस्तान के कई नंबर्स भी मिले हैं. वहीं इन नंबरों पर वीडियो कॉलिंग की भी जानकारी मिली है. वहीं विदेशी नागरिकों के साथ उसकी कई तस्वीरें भी मोबाइल में मिली है. जैसे ही पुलिस को फर्जी आर्मी अधिकारी के बारे में जानकारी मिली उसने अर्चना रेड लाइट के पास एक टीम को तैनात कर दिया. पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए सेना की वर्दी में वहां पहुंचे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया.

पुलिस ने उसके पास से एक मोबाइल और फर्जी आई कार्ड भी बरामद किया है. जिसमें कई जानकारियां मिली हैं. विदेशी लड़कियों को लुभाने के लिए वह खुद को सेना का कैप्टन बताता था. उसके मोबाइल में करीब 100 व्हाट्सऐप ग्रुप भी मिले हैं. पुलिस अब मामले की जांच कर रही है.

Next Story