undefined

दिल्ली में पूर्व मंत्री की पत्नी की हत्या, एक और डबल मर्डर

दिल्ली में पूर्व मंत्री की पत्नी की हत्या, एक और डबल मर्डर
X

नई दिल्‍ली. पूर्व केंद्रीय मंत्री दिवंगत पीआर. कुमारमंगलम की पत्‍नी किट्टी कुमारमंगलम की उनके घर में ही सनसनीखेज हत्‍या कर दी गई है.

दक्षिण-पश्चिम दिल्‍ली के डीसीपी ने यह जानकारी देते हुए बताया कि हत्‍या की यह घटना पिछली रात हुई . किट्टी कुमारमंगलम दिल्‍ली के वसंत विहार इलाके में रहती थीं. इस हत्‍याकांड में एक संदिग्‍ध को हिरासत में लिया गया है, जबकि दो अन्‍य की तलाश जारी है. फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

बीती रात साउथ वेस्ट दिल्ली के पालम इलाके में एक और दोहरे हत्याकांड में एयरफोर्स में अकाउंटेंट के 27 साल के बेटे और उनकी 52 साल की पत्‍नी की हत्या कर दी गई. हत्या डम्बल से हमला करके की गई. हत्‍या के शिकार हुए शख्‍स के पिता कृष्ण स्वरूप सुधीर एयरफोर्स में एकाउंटेंट हैं. वे पालम एयरफोर्स स्टेशन पर तैनात हैं. मरने वाले युवक की पहचान गौरव के तौर पर की गई है. गौरव हैदराबाद में डेल कंप्यूटर में नौकरी करते थे, लेकिन वह फिलहाल पिछले एक साल से बेरोजगार थे. जानकारी के मुताबिक, पुलिस को हत्या की इस वारदात की जानकारी उनके पिता ने दी. हालांकि अभी हत्या की वजह साफ नहीं हो पाई है. मौके पर पहुंची दिल्ली पुलिस की टीम मामले की जांच में जुटी है.

Next Story