undefined

पत्नी ने दोस्त और मां के साथ मिलकर कर दी पति की हत्या

पत्नी ने दोस्त और मां के साथ मिलकर कर दी पति की हत्या
X

नई दिल्ली। सुखदेव विहार के पास एक नाले से 10 अगस्त को एक व्यक्ति का शव मिलने के बाद हत्या की गुत्थी को सुलझाते हुए दिल्ली पुलिस ने मृतक की पत्नी उसके दोस्त और सास समेत सात लोगों को गिरफ्तार किया है।

मृतक की पहचान नवीन के रूप में की हुई थी, जो दक्षिणपुरी का रहने वाला था। मृतक के दाहिने हाथ पर बने टैटू की मदद से उसकी शिनाख्त की गई। नवीन का शव सड़ी-गली हालत में सुखदेव विहार के पास एक नाले में पड़े एक बैग में पाया गया था। पुलिस ने बताया कि नवीन की हत्या के कुछ दिन बाद उसकी पत्नी मुस्कान ने उसके लापता होने की शिकायत नेब सराय पुलिस थाने में लिखवाई थी।

पुलिस ने जांच और पूछताछ करने के बाद मुस्कान, उसके दोस्त मोहम्मद जमालुद्दीन और मुस्कान की मां समेत सात लोगों को नवीन की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है।

पुलिस के अनुसार, महिला ने कहा था कि उसका पति 8 अगस्त से लापता था, लेकिन बाद में जब पुलिस जांच के लिए उसके घर पहुंची, तो वह वहां नहीं मिली। पूछताछ में पता चला कि वह 11 अगस्त को किराये के कमरे से निकली थी। आगे की जांच में पता चला कि मुस्कान अपनी मां और उसकी दो साल की बेटी के साथ दूसरे किराये के कमरे में रह रही थी।

Next Story