undefined

दो सालों और सलहज की हत्या, पत्नी गंभीर

दो सालों और सलहज की हत्या, पत्नी गंभीर
X

नई दिल्ली। घरेलू विवाद में एक व्यक्ति ने बीती रात ससुराल पक्ष हस्तक्षेप से नाराज होकर अपनी पत्नी, दो साले व एक सलहज को गोली मार दी। इसमें पत्नी व उसके दोनों साले की मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है व आरोपित व उसके दोस्त को हिरासत में ले लिया है। वारदात में इस्तेमाल लाइसेंसी रिवाल्वर को भी जब्त कर लिया गया है।

पुलिस के अनुसार 47 वर्षीय हितेंद्र यादव निवासी शकूरपुर को शराब पीने की लत है। नशे में पत्नी सीमा से मारपीट करता था। रविवार देर रात वह अपने दोस्त ललित के साथ नशे की हालत में घर पहुंचा। बताया जाता है कि सीमा ने खाना नहीं बनाया था। इस पर हितेंद्र नाराज हो गया और मारपीट करने लगा। सीमा ने अपने भाईयों सुरेंद्र और विजय को घटना के बारे में जानकारी दी। विजय अपनी पत्नी बबिता और भाई सुरेंद्र के साथ शकूरपुर पहुंचकर हितेंद्र को समझाने की कोशिश कर रहे थे। उस समय वहां ललित भी था। इस बीच विवाद बढा और

हितेंद्र ने लाइसेंसी रिवाल्वर से अंधाधुंध फायरिंग करनी शुरू कर दी। सीमा, सुरेंद्र, विजय और बबिता गोली लगने से घायल हो गये। सभी को पड़ोसियों ने भगवान महावीर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां सीमा, सुरेंद्र और विजय की मौत हो गई। जबकि बबीता की हालत गम्भीर बनी हुई है। सुभाष प्लेस पुलिस हितेंद्र और ललित को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

Next Story