undefined

केजरीवाल के आवास पर तोडफ़ोड़ मामले में आठ गिरफ्तार

केजरीवाल के आवास पर तोडफ़ोड़ मामले में आठ गिरफ्तार
X

नई दिल्ली. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर बुधवार को हुए तोड़फोड़ और विरोध प्रदर्शन मामले में दिल्ली पुलिस ने 8 लोगों को गिरफ्तार किया है. घटना के बाद से ही पुलिस लगातार आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है. बता दें, बुधवार को भीड़ ने दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर लगे बैरिकेड्स को तोड़ दिया था.

सीएम केजरीवाल के घर तोड़फोड़ मामले को लेकर आम आदमी पार्टी ने दिल्ली हाईकोर्ट का रुख किया है. विधायक सौरभ भारद्वाज ने दायर याचिका में घटना की स्वतंत्र आपराधिक जांच करने के लिए एक विशेष जांच दल के गठन की अपील की है. उन्होंने ये भी कहा है कि रिटायर्ड जज की अध्यक्षता में एक एसआईटी का गठन किया जाए. ताकी मामले की निष्पक्ष जांच हो सके.

गौरतलब है कि, बुधवार को दिल्ली सरकार के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर बीजेपी पर सीएम केजरीवाल के घर हमला कराने का आरोप लगाया था. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, भीड़ ने सीएम अरविंद केजरीवाल के घर के गेट पर लगे सीसीटीवी कैमरों को तोड़ दिया था. परिसर में केसरिया रंग का पेंट भी फेंका गया था. हालांकि बाद में पुलिस ने भीड़ को खदेड़ा.

Next Story